एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' फेम एक्टर प्राचीन चौहान को मोलेस्टेशन केस में मिली बेल

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' फेम एक्टर प्राचीन चौहान को मोलेस्टेशन केस में मिली बेल


एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' फेम एक्टर प्राचीन चौहान को मोलेस्टेशन केस में मिली बेल


हाल ही में मशहूर फिल्म मेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' (Kasautii Zindagii Kay) फेम एक्टर प्राचीन चौहान (Pracheen Chauhan) को मुंबई की ईस्ट मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद एक्टर को अब बेल मिल गयी है। दरअसल एक एक्ट्रेस ने ईस्ट मलाड पुलिस स्टेशन में प्राचीन चौहान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। दर्ज शिकायत के मुताबिक, प्राचीन ने 30 जून को एक्ट्रेस और उसके दोस्त को अपने घर पर एक पार्टी में शामिल होने के लिए बुलाया था। जिसके बाद नशे की हालत में प्राचीन ने एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने एक्टर के खिलाफ धारा 354, 342, 323, 502 (2) के तहत मामला दर्ज किया है।

मलाड (पूर्व) के कुरार ग्राम पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर प्रकाश बेले ने कहा, "शिकायतकर्ता को एक दोस्त के साथ 30 जून को आरोपी ने अपने आवास पर बुलाया था। आरोपी नशे में था और उसे गलत तरीके से छुआ था। उसे आज बोरीवली अदालत में पेश किया गया और जमानत दे दी गई है। बता दें कि एक्टर को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने मलाड पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

बता दें कि प्राचीन ने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'सिंदूर तेरे नाम का' और 'झुकी झुकी पलकें' जैसे शोज में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने हाल ही में 'शादी मुबारक' (Shaadi Mubarak) से छोटे पर्दे पर वापसी की है। अगस्त 2020 में लॉन्च हुआ यह शो इस साल अप्रैल में खत्म हुआ। एक मीडिया को दिए गए अपने पिछले इंटरव्यू में, प्राचीन ने छोटे पर्दे से गायब होने की बात कही थी। उन्होंने कहा था, "मैं उस तरह की भूमिकाओं को लेकर बहुत उत्साहित नहीं था जो मुझे मिल रही थी। यह एक कठिन दौर था, क्योंकि चीजें मेरे पक्ष में नहीं जा रही थीं। ऐसा नहीं है कि मैंने जान-बूझकर टीवी से ब्रेक लेने का फैसला किया था, यह बस अपने आप हो गया। इस बीच, मैं एक ऐसे शो में व्यस्त था जो एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होता है।"