मॉडल अपर्णा को जान से मारने की धमकी, मशहूर एक्टर समेत कई पर लगाए रेप के आरोप

मॉडल अपर्णा को जान से मारने की धमकी, मशहूर एक्टर समेत कई पर लगाए रेप के आरोप

मॉडल अपर्णा को जान से मारने की धमकी, मशहूर एक्टर समेत कई पर लगाए रेप के आरोप

मॉडल अपर्णा (Apernah) ने मई में एक्टर जैकी भगनानी(Jackky Bhagnani), फोटोग्राफर जूलियन कॉलस्टन (Julian Colston) और सात अन्य के खिलाफ बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज करवायी थी। मॉडल ने ये एफआईआर 26 मई को दर्ज की थी। जिसके बाद अब मॉडल का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। अपर्णा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानलेवा धमकी मिलने की बात लोगों के सामने रखी है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पर मैसेज शेयर किया था।

अपर्णा ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं/मेरा परिवार/मेरे पालतू जानवर। उन्होंने मेरा पीछा किया, मेरे नाम की बदनामी की, मुझे गालियां दीं, मेरे दिमाग और शरीर पर हमला किया, मुझे जॉब और पोज़ीशन से निकाल दिया और खुद को मेरे वेलविशर प्रिटेंड करते रहे .. मुझे संदेह में जीने और मेरी प्रवृत्ति पर सवाल उठाने में वर्षों लगे लेकिन मैं अब समझदार हूं और मैं चीजों को बहुत स्पष्ट रूप से देखती हूं कि उन्होंने मुझ पर जो भ्रम का पर्दा डाला था, उसे उठाकर आग लगा दी गई है .. मैं आगे यह स्पष्ट करना चाहूंगी कि मैं न तो दोस्त हूं और न ही इन लोगों में से किसी के संपर्क में हूं। और मैं इस बात से पूरी तरह वाकिफ हूं कि वे कैसे पुलिस और कोर्ट को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।" अपर्णा ने अपने पोस्ट में लिखा हैं, 'इसलिए मैं सभी को यह बताना चाहती हूं कि फाइनल जजमेंट आने से पहले और उसके बाद अगर मेरे साथ कुछ अनहोनी होती है, तो मैंने जिन लोगों का नाम लिये है यानी गुरप्रीत सिंह, शील गुप्ता, कामत निखिल, गुरजोत सिंह, अजीत ठाकुर, कृष्ण कुमार, विष्णु इंदुरी, मोरानिस कोलस्टन जूलियन, सुहेल सेठ, जैकी भगनानी और अनिर्बान पूरी तरह से इसके लिए जिम्मेदार होंगे। इनके सिवा दुनिया में मेरा और कोई दुश्मन नहीं है।'

अपने पोस्ट में मॉडल ने यह भी बताया है कि लोग उन्हें सलाह दे रहे है कि जानलेवा धमकी मिलने पर उन्हें पुलिस के पास जाना चाहिए, लेकिन वह इन सब चीज़ों से थक चुकीं है। अपर्णा ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें इन नामी हस्तियों के खिलाफ केस एफआईआर दर्ज करवाने में कई दिनो तक पुलिस स्टेशन के चक्कर काटने पड़े थे। आपको बता दें कि अपर्णा ने अपनी एफआईआर में साफ तौर पर 9 लोगों के नाम लिए हैं। मॉडल ने जिनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवायी है, उनमें टी-सीरीज के कृष्ण कुमार, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरजोत सिंह, विष्णु इंदुरी और क्वान एंटरटेनमेंट के अनिर्बान ब्ला शामिल हैं।