श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के साथ जमकर बहाया पसीना, देखें दोनों की वर्कआउट वीडियो

फोटो में श्वेता तिवारी और बेटी पलक

फोटो में श्वेता तिवारी और बेटी पलक

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की गिनती इंडस्ट्री के मशहूर और सफल लोगों में होती है। श्वेता की एक्टिंग के तो सभी मुरीद हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दिनों श्वेता अपनी हेल्थ का खास ख्याल रख रही हैं। 40 की उम्र में एक्ट्रेस ने खुद को जिस तरह से मेंटेन करके रखा हुआ है। खुद को वैसे बनाए रखने के लिए लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। तो वहीं श्वेता की बेटी पलक (Palak Tiwari) भी उनकी तरह ही अपनी मां की तरह फिटनेस फ्रीक हैं। हाल ही में मां-बेटी की इस जोड़ी की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है।

इस वायरल वीडियो में श्वेता और पलक को वर्कआउट करते देखा जा सकता है। इस वर्कआउट सेशन में दोनो जिम करते हुए खूब पसीना बहा रही है। वीडियों में दोनो एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है। इसे देखकर पता ही नहीं चल रहा कि ये दोनो मां बेटी हैं। श्वेता और पलक का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसे एक जिम ट्रेनर साहिल रशीद (Sahil Rashid) ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए साहिल ने लिखा है, 'जैसी मां वैसी बेटी।' श्वेता और पलक की इस मोटिवेशनल वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को श्वेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि जहां श्वेता तिवारी इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में दिखायी दे रहीं हैं। वहीं खबरें हैं कि श्वेता की बेटी पलक जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहीं हैं। पलक की अपनी मां श्वेता के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। दोनो मां बेटी कम दो सहेलियां ज्यादा लगती हैं। इन दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर आते रहतें हैं। इतना ही नहीं दोनो की वीडियोज को फैंस काफी पसंद भी करते है और उन पर अपने रिएक्शन भी देतें हैं।