वायरल हो रही प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच सोनम कपूर ने कुछ यूं बिताया पीरियड्स का फर्स्ट डे

फोटो में सोनम कपूर

फोटो में सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में लंदन से भारत अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के वापस आयी हैं। अनिल अपनी बेटी को लेने एयरपोर्ट पर भी पहुंचे थे। जहां दोनो एक दूसरे को देखकर भावुक हो गये थे। दोनों की यह वीडियो काफी वायरल हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने लूज़ कपड़े पहने हुए थे। जिसे देखकर लोगों ने उनके प्रेग्नेंट होने का अंदाजा लगा लिया था। लंदन से सोनम की वापसी के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें काफी तेजी से वायरल होने लगी थी। ऐसे में इन खबरों पर अपना रिएक्शन देतें हुए सोनम कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

सोनम नें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक बूमरैंग शेयर किया है। इस बूमरैंग के जरिए उन्होंने प्रेग्नेंस को लेकर उड़ रही खबरों पर विराम लगा दिया है। दरअसल इस वीडियो में एक्ट्रेस एक हॉट ड्रिंक पीती हुई दिखायी दे रहीं हैं। इस स्टोरी को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा है, "हॉट वॉटर बॉटल और जिंजर टी मेरे पीरियड्स के पहले दिन के लिए। इस स्टोरी को देखकर अब उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर रोक लगा दी है।"


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर बहुत सारे यूजर्स सोनम और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) को होने वाले बच्चे को लेकर बधाई देने लगे थे। इतना ही नहीं लोग अनिल कपूर को भी नाना बनने के लिए उन्हें भी बधाईयां देने लगे हैं। सोनम कपूर की इस स्टोरी ने लोगों के मुंह को चुप करा दिया है। वहीं कुछ समय पहले सोनम ने नामी डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Omprakash Mehra) की फर्स्ट बुक 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर' (The Stranger In The Mirror) के कवर पेज को रिलीज किया है। इस कवर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, "#FIRSTLOOK! मेहरा इंडस्ट्री के किसी भी अभिनेता के लिए एक बेहतरीन मेंटर हैं। स्क्रीन पर उनके उत्साह और दृष्टि का अनुवाद देखना वाकई जादुई है! वह अब #TheStrangerInTheMirror के माध्यम से अपने दृष्टिकोण और यात्रा को सभी के साथ शेयर कर रहे हैं।"