वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' हुई पूरी, जानिए रिलीज डेट और बाक़ी जानकारी

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया हुई पूरी, जानिए रिलीज डेट और बाक़ी जानकारी

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया हुई पूरी, जानिए रिलीज डेट और बाक़ी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी नई फिल्म में एक साथ दिखायी देने जा रहें हैं। अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में दोनो साथ में नजर आएंगे। 'भेड़िया' फिल्म अब पूरी हो चुकी है और इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी गयी है। कृति और वरुण की ये फिल्म थिएटर्स में आने वाले साल के अप्रैल में रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी वरुण और कृति दोनो ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करके दी है।

कुछ ही देर पहले वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट और बाक़ी की जानकारी शेयर की है। एक्टर ने 'भेड़िया' फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में वरुण लिखते हैं, 'यह भेड़िया टीम के लिए फिल्म रैप है। बदलापुर के बाद कुछ अद्भुत लोगों सुपर टैलेंटेड @amarkaushik और डिनो के साथ मिलकर काम करना कितना असाधारण सफर रहा है। @kritisanon u ma boo और @nowitsabhi हर सीन के पहले वैन में हमारी बातों को मिस करूंगा। लव यू @paalinkabak सरप्राइज पैकेज थैंक यू। 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।'

आपको बता दें वरुण और कृति इससे पहले फिल्म 'दिलवाले' (Dilawale) में एक साथ काम कर चुकें हैं। इस फिल्म में उनकी जो़ड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था। वहीं 'भेड़िया' फिल्म को अमर कौशिक (Amar Kaushik) ने डायरेक्ट किया है। अमर ने 'बाला' (Bala) और 'स्त्री' (Stree) जैसी जबरदस्त फिल्मों को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी को निरेन भट्ट (Niren Bhatt) ने लिखा है, जिन्होंने 'बाला' और 'मेड इन चाइना' (Made In China) जैसी स्क्रिप्ट की तैयारी की है। फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश और मुंबई में की गई है। जहां कृति के हिस्से की शूटिंग इस साल अप्रैल में ही खत्म हो गयी थी। वहीं वरुण के हिस्से की शूटिंग को जून में पूरा किया गया। गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी थी जिसके कारण शूट में इतनी देरी हुई।