विरोधियों पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों को दिया ये खास मंत्र

एक तरफ कल से संसद में मॉनसून सत्र की शुरुआत हो गयी है. वही दूसरी तरफ आज यानी मंगलवार को पीएम मोदी ने बीजेपी की पार्लियामेंट पार्टी की बैठक की. इस दौरान पीएम मोदी ने कई मुद्दों पर चर्चा की. साथ ही साथ विरोधियों पर भी जमकर निशाना साधा.

इतना ही नहीं कोरोना वायरस को लेकर सरकार पर दागे गए सवालों को लेकर भी पीएम मोदी ने विरोधियों को करारा जवाब दिया. पीएम मोदी ने कहा कि “पहले जब महामारी होती थी, तब लोग बीमारी से कम और भूख से ज्यादा मरते थे, लेकिन हमने किसी को भूखे नहीं रहने दिया और 80 करोड़ लोगों को लगातार राशन दिया.” साथ ही साथ पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि आप लोगों को कोरोना वायरस  के खिलाफ भारत कैसे लड़ा और दुनिया में क्या स्थिति रही, उसके बारे में तुलनात्मक तौर पर बताएं.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सत्य यानी सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाएं. जनता तक सत्य को पहुँचाना हमारी प्राथमिकता है और कोरोना वायरस हमारे लिए राजनीति नहीं है बल्कि मानवता का विषय है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने मॉनसून सत्र के दौरान सभी सांसदों को संसद में उपस्थित रहने को कहा है. गौरतलब है कि कोरोना काल के दौरान सरकार को काफी आलोचना झेलनी पड़ी है साथ ही विपक्ष ने भी सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ है. मालूम हो कि देश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण स्थिति काफी खराब हो गयी थी. जिस वजह से हालातों पर काबू पाना बेहद जरुरी हो गया था.