राहुल वैद्य और दिशा परमार इस दिन करेंगे शादी, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कार्ड

बिगबॉस 14 का हिस्सा रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार (Rahul Vaidya and Disha Parmar) की शादी चर्चा तो पिछले काफी समय से चल रही थी, लेकिन अब इस पर मोहर लग चुकी है। इतना ही नहीं शादी की तारीख से लेकर कार्ड भी सामने आ चुका है। इसका खुलासा खुद राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी का कार्ड पोस्ट कर किया है।


इस दिन एक दूसरे के हो जाएंगे राहुल और दिशा

सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी खुश भी है। साथ ही वैद्य ने कहा कि शादी का बंधन अटूट होता है। हम अपने परिवार और करीबियों के साथ उनका आशीर्वाद लेकर सादगी से शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया यानि अपने (Instagram Account) इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी का कार्ड भी पोस्ट किया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

सिंगर राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार की लव स्टोरी की शुरुआत आज से करीब ढाई साल 2018 के बीच शुरू हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों के प्यार की शुरुआत सोशल मीडिया अकाउंट यानि इंस्टाग्राम पर चैटिंग से शुरू हुई। चैटिंग से बात दोस्ती और फिर प्यार पर जा पहुंची। बिग बॉस के घर में राहुल वैद्य ने दिशा को टीवी पर प्रपोज किया था। इसे दिशा ने स्वीकार किया। अब दोनों अपने प्यार को शादी में बदलने जा रहे हैं।