पॉर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा की चैट से हुआ सनसनीखेज खुलासा

सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा भले ही पुलिस कस्टडी में है. लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. जानकारी के लिए बता दें कि सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे है इस कारण से राज कुंद्रा के ऊपर संकट के बादल बने हुए है. वही मामले से जुड़ी एक और बड़ी चौकाने वाली खबर सामने आयी है.

दरअसल इंडिया टूडे ने अपनी एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि राज कुंद्रा किस तरह अपने हॉट शॉट ऐप के लिए काम कर रहे थे और इस ऐप के बंद हो जाने पर उनका प्लान बी क्या था इस पर भी राज काफी तेजी से काम कर रहे थे. इसके अलावा बता दें कि चैट में ये भी खुलासा हुआ है कि राज को पता था उनका ये हॉट शॉट ऐप बंद कर दिया जायेगा. लेकिन राज नहीं चाहते थे ऐसा हो. क्यूंकि वे लोग हॉटशॉट ऐप के जरिए काफी ज्यादा मुनाफा कमा रहे थे.

साथ ही साथ एक चैट में खुलासा हुआ है कि राज हॉटशॉट ऐप की परफॉर्मेंस से काफी ज्यादा खुश थे. राज ने गूगल प्ले स्टोर ऐप का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था जिसमें हॉटशॉट टॉप चार्ट लिस्ट में 27वें नंबर पर था. इतना ही नहीं इसके लिए कुंद्रा ने एक व्हात्सप्प ग्रुप भी बनाया था जिसके एडमिन भी खुद राज कुंद्रा थे और उन्होंने ही बाकी लोगों को इस ग्रुप में शामिल किया था. साथ ही साथ इस मामले में और भी कई सनसनीखेज खुलासे हुए है.