राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पहला पोस्ट,दर्द बयां करते हुए लिखी ये बात

सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस मामले में हर रोज कोई न राज कुंद्रा के खिलाफ नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं. इसी बीच अब उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब सूर्खियां बटोर रहा है.दरअसल राजकुंद्रा के पॉर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार पोस्ट शेयर किया है.

इस इंस्टाग्राम स्टोरी में  शिल्पा शेट्टी ने एक मैसेज देते हुए कहा है कि हमें गुस्से में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए और डर में आगे नहीं देखना चाहिए.बल्कि जागरूकता में चारों और देखें.’ इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा कि हम हमेशा उन लोगों पर गुस्सा करते हैं जो लोग हमें चोट पहुंचाते हैं जो निराशाएं हम महसूस करते हैं जो दुर्भाग्य हमने सहा है हम हमेशा इसकी चिंता करते हैं जो दुर्भाग्य हमने सहा है, हम इसी आंशका के चलते अपनी जॉब भी खो देते हैं. या हम किसी अपने की मौत से दुखी हो सकते हैं या फिर किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं.हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है. 

इसके साथ ही आगे लिखा है कि अभी जो हो रहा है और क्या हो सकता है उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है. मैं एक गहरी सांस लेता हूं , कि मैं कितना भाग्यशाली हूं कि मैं जिंदा हूं।  मैनें अपने अतीत में कई बहुत सी चुनौतियां का सामना किया है और इसी तरह से आगे भी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हूं.मुझे अपने जीवन में किसी भी चीजे से विचलित होने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ही शिल्पा शेट्टी को लेकर खबर आई थी कि रिएलिटी शो सुपर डांसर 4 से शिल्पा शेट्टी को निकाल दिया है. खबर के अनुसार इस शो के जज के रूप में अब करिश्मा कपूर काम कर सकती हैं.