लिएंडर पेस ने तोड़ा था महिमा चौधरी का दिल तो एक्ट्रेस ने कही थी ये बात

टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस (Leander Paes) की लव लाइफ काफी फिल्मी रही है। आजकल उनके और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) के रोमांस के चर्चे हर ओर छाए हुए है। हाल ही में खबर आयी थी कि दोनो गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं से दोनो की कुछ फोटोज भी सामने आए थे जिनमें दोनो के बीच इंटिमेसी साफ तौर पर देखी जा सकती है। वैसे लिएंडर पेस का नाम पहली बार किसी बॉलीवुड सेलेब के साथ जुड़ा हो ऐसी बात नहीं है। बॉलीवुड की गलियों से उनका काफी पुराना नाता है। इससे पहले उनका नाम संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक्स वाइफ रिया पिल्लई (Rhea Pillai) और बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) के साथ भी जुड़ चुका है।

महिमा चौधरी ने लिएंडर पेस के लिए कही थी ये बात

एक्ट्रेस महिमा चौधरी के साथ लिएंडर पेस का रिलेशन करीबन 6 साल तक चला था। इन दोनो के रिलेशनशिप खत्म हो जाने की वजह किसी तीसरी का बीच में आ जाना था। दरअसल जिस समय लिएंडर पेस- महिमा चौधरी के साथ रिलेशनशिप में थे ठीक उसी समय उनकी और संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आने लगी। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान महिमा चौधरी ने अपने और लिएंडर पेस के रिश्तें पर खुलकर बात की थी। इस बातचीत के दौरान महिमा का कहना था कि लिएंडर ने उन्हें धोखा दिया था। एक्ट्रेस ने कहा, 'वो एक अच्छे खिलाड़ी तो हैं लेकिन अच्छे इंसान नहीं हैं'। महिमा ने आगे बताया, 'मुझे जब पता चला कि उनकी जिन्दगी में कोई और भी है तो मैं बहुत शॉक्ड रह गई। उनके जाने से मेरी जिन्दगी में कोई असर नहीं पड़ा, मैं और ज्यादा मैच्योर हो गई थी'। इस बात की जानकारी होने के बाद महिमा ने उनसे नाता तोड़ दिया था। 


दूसरी ओर लिएंडर अपनी गर्लफ्रेंड रिया के साथ अमेरिका में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। दोनो 8 सालों तक साथ रहे लेकिन अपनी आदत से मजबूर लिएंडर पेस ने फिर से वही किया। 8 सालों बाद लिएंडर, रिया से भी अलग हो गए। रिया और लिएंडर की बात पर महिमा ने इंटरव्यू में कहा था,  'मुझे पता था कि जो लिएंडर ने उनके साथ किया एक दिन वो रिया के साथ भी करेंगे'। वहीं महिमा ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी। शादी के कुछ टाइम बाद उनकी बेटी अरियाना का जन्म हुआ। लेकिन बॉबी के साथ भी महिमा ज्यादा दिन नहीं रही और साल 2013 में वह उनसे भी अलग हो गयी। हालांकि महिमा ने उनसे तलाक नहीं लिया है।