कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का बदलेगा नाम, इस खास वजह के चलते लिया फैसला

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का बदलेगा नाम, इस खास वजह के चलते लिया फैसला

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का बदलेगा नाम, इस खास वजह के चलते लिया फैसला

हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' (Satyanarayan Ki Katha) की घोषणा हुई थी। अब इस फिल्म के नाम को बदलने की तैयारी हो रही है। किसी भी तरह के लोगों की भावनाएं आहत न हो इसलिए फिल्म के नाम को बदला जा रहा है। फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वांस (Sameer Vidwans) ने इस बात की जानकारी एक स्टेटमेंट जारी कर के दी है।

समीर ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बारें में बताया हैं। समीर ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'फिल्म का जो टाइटल होता है उसे काफी क्रिएटिव प्रोसेस के बाद फाइनल किया जाता है। हमने डिसाइड किया है कि हाल ही में जो हमने अनाउंसमेंट की थी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' उसका नाम बदल दें ताकि किसी की भावनाओं को आहत ना पहुंचे क्योंकि हमारा ऐसा कोई मकसद नहीं है।' समीर आगे लिखते हैं, 'फिल्म के प्रोड्यूसर्स और क्रिएटिव टीम ने इस फैसले का पूरा सपोर्ट किया है। हम जल्द ही आज सभी के लिए फिल्म के नए टाइटल की अनाउंसमेंट करेंगे।'

कार्तिक की इस अपकमिंग फिल्म को साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala)  प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसका निर्देशन नेशनल अवार्ड विनर समीर विद्वांस करेंगे। फिल्म की कहानी लव स्टोरी बेस्ड है जिसमें कार्तिक आर्यन मेन लीड में हैं। कार्तिक पहली बार साजिद के साथ काम कर रहे हैं। कार्तिक ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने फिल्म के बारें में इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'ऐसी स्टोरी जो मेरे दिल के करीब है। स्पेशल लोगों के साथ स्पेशल फिल्म।' खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरु की जा सकती है। बता दें कि पिछले काफी टाइम से एक्टर के खिलाफ सिर्फ निगेटिव खबरें सामने आयी थी। उन्हें कई फिल्मों से बाहर कर दिया गया था। ऐसे में कार्तिक की अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट ने एक्टर के फैंस के चेहरे पर खुशी और मन में एक्साइटमेंट ला दी थी।