मास्क हटाने को कहने पर गौहर खान ने फोटोग्राफर्स को लगाई फटकार, बोली- सर वक्त तो देख लो

मास्क हटाने को कहने पर गौहर खान ने फोटोग्राफर्स को लगाई फटकार, बोली- सर वक्त तो देख लो

मास्क हटाने को कहने पर गौहर खान ने फोटोग्राफर्स को लगाई फटकार, बोली- सर वक्त तो देख लो

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। गौहर अक्सर फैंस को एंटरटेन करने के लिए अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। गौहर सोशल कॉज पर भी अपनी राय बेबाकी से लोगों के सामने रखती हैं। गौहर अक्सर फोटोग्राफर्स के लिए रुक कर पोज करती है। लेकिन हाल ही में उन्होंने फोटोग्राफर्स की झाड़ लगा दी है। इस बार जब फोटो क्लिक करवाने के लिए फोटोग्राफर्स ने उनसे मास्क हटाने के लिए कहा तो वह इस बात पर गुस्सा हो गयी।

गौहर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस फोटोग्राफर्स क्लास लगाते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल वीडियो में गौहर को एक एटीएम से बाहर आते देखा जा सकता है। वह एटीएम से बाहर निकलती हैं और फोटोग्राफर्स के लिए रुकती हैं। इस बीच एक फोटोग्राफर उनसे मास्क हटाने के लिए कहता है जिस पर गौहर भड़क जाती हैं। गौहर कहती हैं- 'सर आप कौन से वक्त में चल रहे हैं वो तो देख लो।' जिसके बाद गौहर वहां से जाकर अपनी कार में बैठ जाती हैं। गौहर को इस तरह से नियमों का पालन करते देख उनके फैंस काफी खुश हैं। उनकी इस वीडियो पर फैंस एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं। गौहर खान का ये वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है। एक यूजर ने कॉमेंट किया- 'आप लोग मास्क उतारने के लिए क्यों कहते हैं। वैसे तो आप सेलिब्रिटीज को बैक से पहचान लेते हैं तो चेहरा देखने की क्या जरूरत पड़ गई।' वहीं दूसरें यूजर ने कहा 'बहुत अच्छा कहा वह कितनी जिम्मेदार व्यक्ति है।' 

गौरतलब है कि गौहर खान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। गौहर ने बॉलीवुड में एंट्री 'आन: मेन एट वर्क' और 'शंकर दादा एमबीबीएस' में आइटम सॉन्ग से की थी। वह कलर्स टीवी के प्रसिद्ध रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7' (Bigg Boss)  में नजर आयी थी। इसके अलावा गौहर - कुशाल टंडन के साथ एक्शन रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) के सीजन 5 में दिखायीं दी थी। एक समय में कुशाल टंडन (Kushaal Tandon) और गौहर खान की अफेयर की खबरें मीडिया में छायी रहती थी। लेकिन फिर किन्हीं कारणों के चलते दोनो का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद गौहर खान ने जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ साल 2020 में 25 दिसंबर को शादी कर ली थी।