मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने खुद पद छोड़ने के दिए संकेत, साथ ही कही ये बात

कर्नाटक सरकार के 2 साल पूरे होने से पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पिछले हफ्ते दिल्ली पहुंचे थे और पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. जिसके बाद से ही सियासी हलचल तेज़ हो गयी है साथ ही साथ मुख्यमंत्री को बदले जाने की अटकले भी तेज़ हो गयी है. जिसके बाद अब एक बार फिर से मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने बड़ा संकेत दिया है.

दरअसल मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने खुद पद छोड़े जाने के संकेत देते हुए कहा कि आलाकमान जो निर्देश देगा उसको मानेंगे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘हमारी सरकार के 2 साल पूरे होने पर 26 जुलाई को एक कार्यक्रम है. इसके बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जो भी फैसला करेंगे, मैं उसका पालन करूंगा. भाजपा को सत्ता में वापस लाना मेरा कर्तव्य है. मैं पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से सहयोग करने का आग्रह करता हूं.’

इसके अलावा CM बीएस येदियुरप्पा ने ये भी कहा कि ‘मुझे गर्व है कि मैं बीजेपी का वफादार कार्यकर्ता हूं. मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि मैंने ऊंचे आदर्शों का पालन करते हुए पार्टी की सेवा की है. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि पार्टी के संस्कारों के अनुरूप आचरण करें और ऐसा कोई प्रदर्शन या अनुशासनहीनता न करें, जिससे पार्टी को शर्मिंदगी झेलनी पड़े.’ जाहिर है कि जबसे येदियुरप्पा दिल्ली से वापस लौटे है तभी से ही मुख्यमंत्री बदले जारी की अटकले तेज़ हो गयी है.