बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव विनोद सोनकर का प्रियंका गाँधी पर तंज, कहा “चुनाव आ रहा इसलिए फेसबुक, ट्विटर छोड़ मैदान में…”

UP में भले ही अगले साल विधानसभा चुनाव होने है लेकिन उससे पहले सियासी हलचल तेज़ हो गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि अगले साल होने वाले चुनावों को देखते हुए सभी विपक्षी दल चुनावी मैदान में उतर आये है और जमीनी स्तर अपनी अपनी पार्टी की रणनीति बनने में जुटे हुए है.

वही बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव और सांसद विनोद सोनकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी दौरे को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार काशी का दौरा करते रहते हैं. सांसद के तौर पर उन्होंने कई बार दौरा किया है. साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी का कायाकल्प कर दिया है इसको चुनाव से जोड़ने की जरूरत नहीं है.

इतना ही नहीं सोनकर ने प्रियंका गाँधी के UP दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि “चुनाव आ रहा है इसलिए प्रियंका ट्विटर और फेसबुक छोड़कर मैदान में आ रही हैं. लेकिन, अब बहुत देर हो चुकी है, कांग्रेस का अब कुछ बचा नहीं है.” इसके अलावा उन्होंने UP में चुनावो को लेकर हो रहे गठबंधन को लेकर कहा कि कितने भी गठबंधन हो जाएं.  बीजेपी को कोई नहीं हरा सकता है. साथ ही विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष के पास और कोई मुद्दा है नहीं इसलिए बिना मुद्दे पर भी वो राजनीति करना चाहते हैं. जाहिर है कि जैसे जैसे UP में चुनाव का समय पास आ रहा है. वैसे ही सियासी हलचल तेज़ होती जा रही है. साथ ही साथ आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू होता जा रहा है.