सांसद भूपेंद्र यादव को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, अमित शाह के है करीबी

पीएम मोदी के मंत्रिमंडल का आज विस्तार होने जा रहा है. जिसमें कई नेताओं को जगह मिल सकती है. जिसे लेकर अभी से ही चर्चा और भी तेज़ हो गयी है. साथ ही साथ सियासी हलचल भी तेज़ हो गयी है. इसी बीच एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि सांसद भूपेंद्र यादव को बड़ी जिमीदारी मिल सकती है.

बता दें कि सांसद भूपेंद्र यादव को केन्द्रीय मंत्री बनाया जा सकता है और उन्हें राज्यसभा में सदन के नेता की ज़िम्मेदारी भी दी जा सकती है. साथ ही साथ भूपेंद्र यादव को कैबिनेट स्तर पर मंत्री पद मिलना भी तय माना जा रहा है. दरअसल पता हो कि भूपेंद्र यादव राजस्थान से राज्यसभा सांसद है और उन्हें राजस्थान की राजनीति की बारीकी से जानकारी है. इसके साथ ही यादव बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री भी है.

इसके अलावा पता हो कि साल 2013 के चुनाव में राजस्थान में यादव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और उस दौरान चुनाव में बीजेपी ने 164 सीट जीती थी. साथ ही साथ बता दें कि यादव केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के करीबी भी हैं. दरअसल अमित शाह के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहने के दौरान ही राष्ट्रीय टीम में जगह मिली थी. जिसके बाद से ही यादव उनके करीबी रहे है. जाहिर है आज पीएम मोदी के मंत्रिमंडल का विस्तार हो जायेहा. जिसके बाद कई मंत्रियों का कार्यभार भी कम हो जायेगा.