करीना कपूर की किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' से लीक हुई उनके छोटे बेटे जेह की फोटो, देखें कितना है क्यूट

करीना कपूर खान अपने बेटे जेह के साथ 

करीना कपूर खान अपने बेटे जेह के साथ 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' (Pregnancy Bible) इन दिनों काफी चर्चा में है। किताब के टाइटल को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी खत्म नहीं हुआ, इसी बीच उनकी किताब से करीना के छोटे बेटे 'जेह' (Jeh) की तस्वीर लीक हो गई है। दरअसल, करीना कपूर के एक फैन पेज पर 'जेह' की इस तस्वीर को शेयर किया गया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये फोटो छोटे नवाब यानी 'जेह' की है जो करीना की किताब से ली गई है।

करीना कपूर के जिस फैन पेज से इस फोटो शेयर किया जा रहा है, यहां से इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना कपूर 'जेह' के माथे पर किस करते हुए नजर आ रही हैं और जेह सो रहे हैं। इस पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि यह फोटो करीना की किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' से ली गई है। करीना के फैन्स उनके बेटे की झलक पाने के लिए इतने बेताब है कि एक घंटे में इस पोस्ट को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक्स मिल चुके हैं। 

बता दें कि 'जेह' सैफ अली खान और करीना कपूर खान का दूसरा बेटा है। जबकि बड़ा बेटा तैमूर है। तैमूर भी अपनी फोटो को लेकर काफी सुर्खियों में छाया रहता है। जेह का जन्म 21 फरवरी 2021 को हुआ था, लेकिन खान कपल की ओर से कोई तस्वीर शेयर नहीं की गई थी। कुछ समय पहले करीना ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान न्यू बोर्न बेबी को अपनी गोद में लेकर बैठे हुए नजर आ रहे थे।