प्रियंका- निक के रिश्ते को लेकर केआरके ने की भविष्यवाणी, लोगों ने लगा दी क्लास

प्रियंका- निक के रिश्ते को लेकर केआरके ने की भविष्यवाणी, लोगों ने लगा दी क्लास

प्रियंका- निक के रिश्ते को लेकर केआरके ने की भविष्यवाणी, लोगों ने लगा दी क्लास

केआरके (KRK) यानी की कमाल राशिद खान अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर ऐसा कुछ बोल देतें हैं जिसके कारण वह सबकी नजरों में आ जाते है। हाल फिलहाल में केआरके ने कुछ ऐसी भविष्यवाणी की है जिस पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है। केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ सेलिब्रिटीज को लेकर के कई बातें बोल डाली है। इन ट्वीट्स को केआरके ने भविष्यवाणी लिखते हुए शेयर किया है।



केआरके ने अपनी सबसे पहली प्रिडिक्शन में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareen Kapoor) के बच्चों को लेकर के ट्वीट किया है। केआरके ने अपने इस ट्वीट में सैफ- करीना के दोनो बेटे तैमूर (Taimur) और जेह (Jeh) को लेकर के कुछ बात कही है। केआरके का कहना है कि करीना- सैफ के दोनो बेटे अपने गलत नामों के कारण कभी भी सफल एक्टर नहीं बन पाएंगे। अपनी दूसरी प्रिडिक्शन में केआरके ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर कहा है कि वह पीएम बनेंगे लेकिन सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) जी की मृत्यु के बाद। इसके बाद केआरके ने अपने तीसरे ट्वीट में अनुमान लगाते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के बारें में कुछ बात की है। केआरके का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आने वालें दस सालों में तलाक ले लेंगे। केआरके यहीं नहीं रुके बिना किसी का नाम लिए केआरके ने अपना चौथा अनुमान लगाया। इस प्रिडिक्शन में केआरके ने कहा है कि ये एक्टर बड़ा स्टार बनेगा, लेकिन अपने पिता के निधन के बाद। अपने इस ट्वीट में केआरके ने किसी का नाम नहीं लिया हैं।



 वहीं केआरके के इन ट्वीट्स पर लोगों को गुस्सा आ गयी है और यूजर्स ने उनकी जोरदार क्लास लगा दी है। एक अनु भाटी नाम के यूजर ने केआरके के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा है 'शक्ल अच्छी नहीं है तेरी बात तो अच्छी कर हमेंशा दूसरों का बुरा सोचता है।' एक दूसरे यूजर का कहना था कि किसी दूसरे की पर्सनल लाइफ पर कभी कॉमेंट नहीं करना चाहिए। वही अन्य यूजर्स ने कहा कि किसी के बच्चों के बारें में ये बकवास न हीं करें तो अच्छा है। वहीं किसी ने ये कहा कि एक इंसान की पहचान उसके हार्ड वर्क से होती है न कि उसके नाम से। कुछ इसी तरह के जवाबों से केआरके का ट्विटर भरा पड़ा है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि केआरके ने कुछ उल्टा कहा हो और लोगों ने उनकी बात का जवाब न दिया है। लेकिन केआरके की इन हरकतों को देखकर लगता है कि वह कभी सुधरने नहीं वाले।