जब इंग्लिश में सुनील शेट्टी ने शिल्पा से कहा, 'अंजली मैं तुम्हें भूल जाऊं ', वीडियो हुई वायरल नहीं रोक पाएंगे हंसी

सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी

सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी

अंजली मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता... जैसे ही ये डायलॉग कहीं भी सुनने को मिलता है तो सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की 'धड़कन' (Dhadkan) फिल्म याद आ जाती है। यह फिल्म भले ही 21 साल पुरानी हो गई है, लेकिन इसके डायलॉग्स सुनकर आज भी ऐसा लगता है कि मानो कल की ही बात है। अब आप ये सोच रहे होंगे कि अचानक इस फिल्म की चर्चा क्यों शुरू हो गई। दरअसल, बात ये है कि फिल्म के कुछ डायलॉग्स की वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये डायलॉग्स इंग्लिश (English Dubbing) में डब किए गए हैं, जिन्हें सुनकर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

जब आपने फिल्म 'धड़कन' देखी होगी तो कभी नहीं सोचा होगा कि एक दिन सुनील शेट्टी का डायलॉग ''अंजली मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता और तुम मुझे भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा'' का इंग्लिश वर्जन भी सुनने को मिलेगा। सोशल मीडिया पर जो वीडियोज वायरल हो रही हैं, उनमें सुनील शेट्टी अंग्रेजी में अपना डॉयलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं जिसे सुनकर किसी को भी हंसी आ जाए। इसके साथ ही इस मूवी के और कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

दूसरी वीडियो में अक्षय कुमार और उनकी बहन अंग्रेजी में अपने डायलॉग्स बोलती हुई नजर आ रही है। यह सीन तब का है जब अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी को अपने घर लेकर आते हैं और उनकी बहन और मां दोनों का आरती की थाली लेकर स्वागत करती है।

वहीं तीसरे वीडियो में उस सीन को दिखाया गया है जिसमें शिल्पा शेट्टी सुनील शेट्टी को अपने पिता से मिलने के लिए बुलाती है।

बता दें कि सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की 'धड़कन' फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को धर्मेश दर्शन ने डायरेक्ट किया है।