दिलीप कुमार के निधन पर बोले पीएम मोदी, दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड में पिछले वर्ष से ही एक के बाद एक घटनाएँ सामने आ रही हैं. इस समय में एक और महान अभिनेता का देहांत हो गया है. बता दें हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का निधन हो गया है. दिलीप कुमार का निधन होने से बॉलीवुड में बहुत दुखद माहौल बना हुआ है. दिलीप कुमार के निधन पर सिनेमा और राजनीति से जुड़े बहुत सारे लोग शोक प्रगट कर रहें हैं.

आपको बता दें की दिलीप कुमार के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक प्रगट किया है. प्रधानमंत्री जी ने शोक प्रगट करते हुए कहा है कि दिलीप कुमार का जाना हमारी सांस्कृतिक दुनिया के लिए एक क्षति है. इसी के साथ ही प्रधानमंत्री जी ने दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो से फोन पर बात की है और उन्हें इस दुःख की घड़ी में धैर्य से निपटने के लिए कहा है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 मिनट तक सायरा बानो के दुःख को बाँटते हुए उन्हें सांत्वना दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि दिलीप कुमार जी को एक सिनेमाई किंवदंती के रूप में याद किया जायेगा. उन्हें अद्वितीय प्रतिभा का आशीर्वाद प्राप्त था. जिसके कारण पीढ़ियों के दर्शक मंत्रमुग्ध हो गये थे. उनका जाना हमारी सांस्कृतिक दुनिया के लिए एक क्षति है. उन्होंने आगे कहा कि उनके परिवार, मित्रों और असंख्य प्रशंसकों के प्रति संवेदना और श्रद्धांजलि.