पॉर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यश ठाकुर ने किया सनसनीखेज खुलासा

सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. जानकारी के लिए बता दें कि सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे है जिस वजह से राज कुंद्रा की परेशानी बढ़ती जा रही है. वही जानकारी के लिए बता दें कि मामले से जुड़े यश ठाकुर की एक चैट सामने आई है.

जिसे लेकर हमारे सहयोगी चैनल जी न्यूज़ ने यश ठाकुर से बात की. यश ने चैनल से बात करते हुए कहा कि ‘मैं Neufliks का मालिक नही हूं. मैं कंपनी में सिर्फ एक IT कंसल्टेंट हूं.’ साथ ही साथ यश ने ये भी कहा कि अकाउंट में आने वाला पैसा Neufliks का है. लेकिन 7 नवम्बर की चैट को लेकर पूछे गए सवाल का यश कोई भी जवाब नहीं दे सके. जानकारी के लिए बता दें कि चैट तनवीर हाशमी और यश ठाकुर के बीच हुई थी.

इसके अलावा बता दें कि यश ने ये भी कहा कि उसकी ये चैट तनवीर हाशमी के साथ की है लेकिन उसका उमेश कामत और राज कुंद्रा से कोई कनेक्शन नहीं है. जाहिर है कि चैनल से बात करते हुए यश ने अपना खूब बचाव किया साथ ही साथ ये साफ़ करते हुए दिखे की उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है और वो एक IT कंसल्टेंट है. वही इस मामले की जांच की जा रही है. जिसके बाद और भी कई गहरे राज से पर्दा उठना बाकी है.