पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन की खबर अफवाह, परिवार ने कही ये बात

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कल्याण के द्वार खोलने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबियत काफी ख़राब बनी हुई है. जिस वजह से उन्हें लेकर पार्टी में भी चिंता बनी हुई है. हालाँकि ख़राब स्वास्थ्य की वजह से उन्हें लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में भर्ती कराया गया है. जहाँ पर उनके स्वास्थ्य को लेकर अफवाहे सामने आई है. जिस पर अब उनके परिवार ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है.

दरअसल कल्याण सिंह के पोते संदीप सिंह ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि ”आप सभी से अनुरोध है कि अफवाहो पर ध्यान न दें, आदरणीय बाबूजी कल्याण सिंह जी अभी स्वस्थ्य हैं और जल्द अस्पताल से घर आएंगे, आप सभी का प्यार, स्नेह और आशीर्वाद बाबूजी के साथ है. जय श्री राम..”

बता दें कि कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर कई अफवाहे देखने को मिली. जिस वजह से लोगो में चिंता का माहौल पैदा हो गया. जिस वजह से अब उनके परिवार की तरफ से कल्याण सिंह के स्वास्थ्य को लेकर जानकरी दी गयी है. जाहिर है कि कल्याण सिंह दो बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और उनका देश की राजनीति में विशेष योगदान रहा है.