तापसी पन्नू ने लव-लाइफ को लेकर किए खुलासे, टाइम पास करने में एक्ट्रेस को नहीं है इंटरेस्ट

तापसी पन्नू ने लव-लाइफ को लेकर किए खुलासे, टाइम पास करने में एक्ट्रेस को नहीं है इंटरेस्ट 

तापसी पन्नू ने लव-लाइफ को लेकर किए खुलासे, टाइम पास करने में एक्ट्रेस को नहीं है इंटरेस्ट 

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'हसीन दिलरूबा' (Haseen Dillruba) की एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) काफी सुर्खियों में है। एक्ट्रेस इस बार अपनी फिल्म के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में तापसी ने मीडिया के सामने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बयान दिया हैं। तापसी ने बताया है कि उनका परिवार चाहता है कि वह जल्द से जल्द शादी कर लें। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनके माता- पिता इस बात को लेकर काफी परेशान रहते हैं कि कहीं ऐसा न हो कि उनकी शादी कभी हो ही न। वैसे तापसी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह पिछले काफी समय से डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोई को डेट कर रही हैं।

हाल फिलहाल में तापसी पन्नू ने एक वेबसाइट से बातचीत की है। इसी दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से रिलेटेड कई खुलासे भी किए हैं। जब तापसी से शादी पर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया, 'मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करूंगी जिसके साथ मेरे माता-पिता ठीक नहीं हों। मैं इस मामले में बहुत ईमानदार हूं जब मैं किसी को डेट करती हूं तो शादी के बारे में भी सोचती हूं। क्योंकि मेरे साथ यह होता है।' एक्ट्रेस का आगे कहना था कि जब वह किसी को डेट कर रही होती है, तो उनके दिमाग में एक ही बात रहती है कि हां इससे शादी हो सकती है, तभी वह अपनी टाइम और एनर्जी उस इंसान पर खर्च करती हैं। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्हें टाइम पास करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है। एक्ट्रेस ने बताया, मेरे माता-पिता हमेशा मुझसे कहते हैं कि तुम कर शादी लो प्लीज, बस तुम कर ले। किसी से भी कर लो, बस कर लो। उन्हें डर है कि कहीं मेरी शादी कभी न हो। इसलिए वह चिंतित रहते हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल फिलहाल में तापसी ने एक तेलुगु फिल्म साइन की है। इस फिल्म का टाइटल 'मिशन इम्पॉसिबल' (Mission Impossible) है। फिल्म के निर्देशक स्वरूप आरएसजे हैं, वहीं इसके निर्माता निरंजन रेड्डी और अनेश रेड्डी हैं। कुछ समय पहले रिलीज हुई तापसी की फिल्म 'हसीन दिलरूबा' काफी चर्चा में रही है। फिल्म में तापसी के साथ एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) हैं। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।