दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान से मिलेंगे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, इस मुलाकात से तय होगा पंजाब का रास्ता?

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है लेकिन उससे पहले पंजाब कांग्रेस में कलह का दौर जारी है जिस वजह से कांग्रेस पार्टी कि परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है और इसी वजह से अब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस परेशानी को कम करने के लिए आज दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की आलाकमान सोनिया गाँधी से मुलाकात करेंगे. जाहिर है कि कांग्रेस इस समय अपने सबसे बुरे वक्त से गुजर रही है.

दरअसल पता हो कि नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच तनाव खत्म नहीं हो रहा है और इसी वजह से सिद्धू के बागी तेवरों की वजह से ही कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कई सवाल भी खड़े हो रहे है. जिसके कारण अब कैप्टन अमरिंदर सिंह और सोनिया गाँधी की मुलाक़ात का कितना असर पड़ता है इसके पता तो बाद में ही चलेगा.

दरअसल पता हो कि जहाँ एक तरफ सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. वही कैप्टन अमरिंदर सिंह भी सिद्धू के खिलाफ अपना सख्त रुख अपनाये हुए है और इसी वजह से दोनों के बीच तनाव कम होने की जगह बढ़ता ही जा रहा है. इसके अलावा बता दें कि हाल ही में सिद्धू ने प्रियंका गाँधी से भी मुलाकात की थी. वही अब कैप्टन अमरिंदर सिंह सोनिया गाँधी से मुलाकात के बाद राहुल गाँधी से भी मुलाकात कर सकते है. जिसके बाद कयास लगाये जा रहे है कि पार्टी में चल रही कलह को लेकर कोई हल निकाला जा सकता है.