जम्मू – कश्मीर के इस स्थान पर सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी जानिए कितने आतंकी हुए ढेर

जम्मू – कश्मीर में आतंकवादियों का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक के बाद एक घटना सामने आती नजर आ रही है. आतंवादियों के आतंक की वजह से वहां के रहने वाले स्थानीय लोगों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है. आईये पहले हम जान लेते हैं जम्मू – कश्मीर में चल रहे मुठभेड़ के बारे में बता दें कि इस समय जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच – बीच मुठभेड़ जारी है.

पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच में बीते दिन गुरुवार को रात के समय में मुठभेड़ शुरू हो गया. पुलवामा जिला के राजपोरा के हंजन बाला क्षेत्र में चल रहे एनकाउंटर में 3 से 4 आतंकी घिरे होने की संभावना है. बता दें कि भारतीय सेना मुठभेड़ में क्रॉस फायरिंग के समय एक जवान के शहीद होने की खबर आई है. जो काफी दुखद करने वाली खबर है.

कश्मीर जोन के पुलिस अधिकारीयों के बताने के मुताबिक मुठभेड़ के समय जवान को गोली लग गई थी और फिर उसे अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उस जवान को बचाया नहीं जा सका. इस तरह से अभी तक मुठभेड़ में एक जवान का शहीद होने की घटना सामने आई है. बता दें कि अधिकारीयों ने ये भी बताया है कि एनकाउंटर में एक आतंकवादी भी मारा गया है.