'लाला सिंह चड्ढा' की टीम ने गंदगी फैलाने वाले आरोपों का किया खंडन, सफाई को लेकर कही ये बात

'लाला सिंह चड्ढा' की टीम ने गंदगी फैलाने वाले आरोपों का किया खंडन, सफाई को लेकर कही ये बात

'लाला सिंह चड्ढा' की टीम ने गंदगी फैलाने वाले आरोपों का किया खंडन, सफाई को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में बिजी चल रहें हैं। फिल्म की टीम इन दिनों लद्दाख में 45 दिनों के शूटिंग शेड्यूल पर है। ऐसे में ट्विटर के एक यूजर ने आमिर खान और उनकी टीम पर आरोप लगाए थे कि वह शूटिंग करने के बाद वाखा गांव में गंदगी फैला कर छोड़ गए। ट्विटर पर इसी से रिलेटेड एक वीडियो भी शेयर की गयी थी। अब इन आरोपों का खंडन करते हुए आमिर खान प्रोडक्शन ने अपनी सफाई पब्लिक के आगे पेश की है।

आमिर खान प्रोडक्शंस (Aamir Khan Productions) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल फिलहाल में एक पोस्ट जारी किया गया है। इस पोस्ट में फिल्म मेकर्स ने अपनी टीम पर लगें आरोपो पर अपनी सफाई दी है। पोस्ट में लिखा है, 'जो कोई भी इससे संबंधित है उसके लिए.... एकेपी इस मामले पर ये साफ करना चाहता है कि एक कंपनी के तौर पर शूटिंग स्पेस में हम सफाई के नियमों का सख्ती से पालन करते हैं। हमारे पास इसके लिए एक टीम है जो इस बात का ध्यान रखती है कि लोकेशन पर गंदगी न हो। दिन के अंत में शूटिंग खत्म होने के बाद हम इसे री-चेक करते हैं। हम इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि जब भी शूटिंग के बाद हम उस लोकेशन को छोड़ें तो वो जगह उतनी ही या उससे ज्यादा साफ हो जितनी की हमें मिली थी। हमें भरोसा है कि लोकेशन पर गंदगी होने की खबर महज़ अफवाह है। हम इन दावों का पूरी तरह खंडन करते हैं। लोकल अथॉरिटी कभी भी जाकर उस लोकेशन को चेक कर सकती हैं'।

आपको बता दें कि कुछ दिनो पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही थी। जिसमें एक जगह पर प्लास्टिक की बोतलें, कचारा आदि फैला हुआ दिखायी दे रहा था। यूजर का कहना था कि ये जगह आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग लोकेशन है। वीडियो को शेयर करते हुए ये लिखा गया था 'ये  गिफ्ट है बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तरफ से लद्दाख के वाखा ग्रामीणों के लिए। आमिर खान खुद सत्यमेव जयते में पर्यावरण की सफाई के बारे में बड़ी-बड़ी बात करते हैं, लेकिन जब खुद की बात आती है तो ऐसा ही होता है।' जिसके बाद फिल्म की टीम की ओर से ये प्रतिक्रिया सामने आयी है।