अभी अभी टीएमसी नेता मुकुल रॉय को लेकर आयी दुखद खबर, परिवार पर टुटा दुखों का पहाड़

पश्चिम बंगाल में भले ही चुनाव खत्म हो चुके है लेकिन वहां कि राजनीति में हलचल अभी भी जारी है. वही दूसरी तरफ बीजेपी से TMC में शामिल हुए नेता मुकुल रॉय को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. दरअसल मुकुल रॉय के परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और टीएमसी नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया है. दरअसल कृष्णा रॉय कोरोना से रिकवर होने के बाद आने वाली कई परेशानियों से जूझ रही थीं. इसके अलावा बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कृष्णा रॉय को कोलकाता से चेन्नई शिफ्ट किया गया था. जहाँ पर उन्होंने मंगलवार सुबह करीब 5 बजे आखिरी सांस ली.

बता दें कि इस दौरान उनके साथ उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय थे. खबरों के मुताबिक कृष्णा रॉय के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए शाम तक कोलकाता लाया जाएगा. पता हो कि मुकुल रॉय कोलकाता में ही मौजूद थे. इसके अलावा मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा रॉय को हार्ट अटैक पड़ा था. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन उन्हें बचाया न सका. वही अब मुकुल रॉय और उनके परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है.