'थलाइवी' के बाद 'धाकड़' के लिए कंगना रनौत ने ऐसा किया ट्रांस्फॉर्मेशन, फोटो देख हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों को लेकर के काफी चर्चा में रहती हैं। हर फिल्म में एक्ट्रेस का लुक उनके फैंस को बहुत भाता है। चाहें वो फिल्म 'पंगा' (Panga) हो या फिर 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) कंगना का हर अंदाज लोगों के दिल में उतर जाता है। यहीं नहीं फैन उनके जबरदस्त अभिनय के दीवाने हो जाता हैं। इन दिनों कंगना की अपकमिंग फिल्म्स थलाइवी और धाकड़ की हर ओर चर्चा हो रही है। तो वहीं एक्ट्रेस ने इन आगामी फिल्मों को लेकर के सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ घंटो पहले एक पोस्ट शेयर किया है। कंगना ने इस पोस्ट में फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) और 'धाकड़' (Dhakad) से अपने लुक का फोटो शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट में 'थलाइवी' से लेकर के 'धाकड़' फिल्म तक की जर्नी को दिखाया है। फोटो को देखकर ये लगता है कि दोनों ही फिल्मों के लिए एक्ट्रेस ने जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन किया है। जिसके लिए एक्ट्रेस को तगड़ी मेहनत भी करनी पड़ी होगी। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं, "जर्नी किसी और की तरह नहीं ...#थलाइवी #धाकड़ दो दूरदर्शी और प्रतिभाओं का विशेष मेंशन नीता लुल्ला और शीतल इकबाल शर्मा।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट में उनके लुक को देखकर कमेंट सेक्शन में फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

थलाइवी

थलाइवी की अगर बात करें तो ये फिल्म कई भाषाओं में बनायी गयी है। इसमें एक्ट्रेस ने तमिलनाडु की 6 बार की सीएम जयललिता की भूमिका निभाई है। थलाइवी, जयललिता की स्टोरी पर आधारित फिल्म है। फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पहले इसकी रिलीज इसी साल की 23 अप्रैल को होने वाली थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर और उसके कहर को ध्यान में रखते हुए इसे टाल दिया गया है।

धाकड़

धाकड़ की बात करें तो कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से पहले ही एक्ट्रेस ने इस फिल्म का भारत के शूट का हिस्सा खत्म कर लिया था, लेकिन विदेश में तय हुए शूटिंग शेड्यूल को कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते कुछ टाइम के लिए स्थागित कर दिया गया था। हालांकि जब बाद में लॉकडाउन हटा तो एक्ट्रेस ने शूटिंग के लिए बुडापेस्ट जाने की पूरी तैयारी कर ली थी। जिसके बाद पासपोर्ट के रिन्यू न हो पाने के कारण एक्ट्रेस को कई दिनों तक शूट रोक कर रखना पड़ा। कुछ दिनों बाद कंगना विदेश जा पायी। अब खबरें हैं कि कंगना ने इस फिल्म की शूटिंग को खत्म कर दिया है। बताते चलें कि इन फिल्मों के अलावा पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की बायोपिक में भी काम कर रही। अब देखना ये होगा कि थलीइवी और धाकड़ कब तक रिलीज होती हैं और दर्शक इन फिल्मों को कैसा रिस्पॉन्स देते हैं।