इस बड़े एक्टर की चार साल की बेटी करने जा रही फिल्म में डेब्यू, एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी के साथ करेंगी काम

एक्टर अल्लू अर्जुन और उनकी बेटी अल्लू अरहा

एक्टर अल्लू अर्जुन और उनकी बेटी अल्लू अरहा

साउथ इंडस्ट्री ने धीरे-धीरे बॉलीवुड फिल्मी इंडस्ट्री को पीछे छोड़ दिया है, आज दर्शकों को साउथ की फिल्मों की स्टोरीज इतनी प्रभावित करती है कि वह उन्हें बार-बार देखना चाहते हैं। बॉलीवुड ने भी कई साउथ फिल्मों की स्टोरिज को कॉपी किया जो काफी हिट भी रही। अब साउथ के एक्टर अल्लू अर्जुन की चार साल की बेटी फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। एक्टर के फैन्स उन्हें बधाई देते हुए नहीं थक रहे हैं। बता दें कि साउथ ने कई बड़े सुपरस्टार्स दिए हैं, अल्लू अर्जून ( Allu Arjun) साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है।

अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'अल्लू परिवार को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि चौथी पीढ़ी की अल्लू अरहा शकुंतलम फिल्म में काम करेंगी। इसके लिए शकुंतलम की पूरी कास्ट और क्रू को मेरी शुभकामनाएं।'

बता दें कि साउथ इंडिस्ट्री में अल्लू अर्जून के परिवार की तीन पीढियां काम कर चुकी हैं। अब उनकी बेटी अल्लू अरहा भी पर्दे पर नजर आएंगी। वह साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के साथ काम करेंगी। अल्लू अर्जून भी सामंथा के साथ कई फिल्में कर चुके हैं। अब उनकी बेटी एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।