कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर मचा सियासी घमासान, फिल्म का जिक्र छिड़ते ही तिलमिला उठी कांग्रेस

सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानो से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अब पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न यानी की इंदिरा गांधी को लेकर 46 साल पहले देश में हुई इंमरजेसी को लेकर फिल्म बनाने जा रही है, बताया जा रहा है इस फिल्म में वे इंदिरा गांधी को किरदार को और करीब से जानने के लिए वे प्रयागराज जाएंगी जिसके बाद से कांग्रेस प्रार्टी में खलबली मच चुकी है.

जहां  भाजपा इनके पक्ष में खड़ी है तो वहीं क्रांग्रेज पार्टी में इस फिल्म को लेकर आक्रोश का माहौल है,इतना ही कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि  कंगना को प्रयागराज में हम घुसने ही नहीं देंगे.कंगना अभी प्रयागराज पहुंची भी नहीं है और कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीयासी जंग छिड़ गई है.

कंगना पर आरोप लगात हुए कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि ये बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम करती है. इमरजेंसी फिल्म के बहाने इंदिरा गांधी को बदनाम करने की साजिश की जा रही है.वहीं बीजेपी का कहा है कि इमरजेंसी उन्हें के द्वारा लगाई गई थी तो फिर इसका नाम सुनते ही काग्रेंज तिलमिला क्यों जाती है.

जहां कांग्रेस पार्टी कंगना को प्रयागराज में घुसने नहीं देने की धमकी दे रही है वहीं बीजेपी पार्टी ठोक कर दावा कर रही है ऐसा कोई नहीं जो योगी सरकार में  राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित देश की बेटी कंगना को प्रयागराज जाने से रोक सके.