जल्द शादी करना चाहती है निक्की तंबोली, टाइमपास रिलेशनशिप के लिए एक्ट्रेस ने कहा ना

जल्द शादी करना चाहती है निक्की तंबोली, टाइमपास रिलेशनशिप के लिए एक्ट्रेस ने कहा ना

जल्द शादी करना चाहती है निक्की तंबोली, टाइमपास रिलेशनशिप के लिए एक्ट्रेस ने कहा ना

एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद से खबरों में छायी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस केपटाउन से खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग खत्म करके मुंबई वापस आयी है। इन दिनो निक्की काफी बिज़ी है एक्ट्रेस के पास काम की कोई कमी नहीं है। कुछ समय पहले निक्की ने अपने एक इंटरव्यू में पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें की हैं। निक्की का कहना है कि वह टाइमपास रिलेशनशिप में आना नहीं चाहती। निक्की का तो यहां तक कहना है कि अगर अभी उन्हें कोई अच्छा लड़का मिल जाए तो वह तुरंत ही शादी कर लेंगी।

फेमस आरजे सिद्धार्थ कनन (Siddharth Kanan) को दिए अपने इंटरव्यू में निक्की ने कहा है कि वह कैजुअल रिलेशनशिप के लिए बहुत बिजी हैं। निक्की ने कहा- 'मुझे किसी की जिंदगी खराब नहीं करनी है। मैं बहुत ओपन हूं कि मेरे पास समय नहीं है। मुझे टाइमपास रिलेशनशिप नहीं चाहिए। मुझे अपने आपके लिए टाइम नहीं है तो मैं किसी और को अपना झूठा टाइम क्यों दूं।' निक्की से जब सीरियस रिलेशनशिप पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस का कहना था कि अगर मुझे अच्छा लड़का आज भी मिल जाता है, मै शादी भी कर लूं। मुझे ऐसे टाइमपास के लिए टाइम नहीं हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके लिए करियर इंपॉर्टेंट है। इस समय वह काम पर फोकस कर रही हैं। अगर उन्हें कोई शादी के लिए प्रपोज़ करता है और उन्हें वह इंसान पसंद आता है तो वह उससे कभी भी शादी कर लें।

आपको बता दें कि निक्की ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चिकटी गाडिलो चिठाकोटुड़ू' से की थी। इसके बाद वह 'कंचना 3' में दिखायी दीं थी। हिंदी इंडस्ट्री में उन्होंने कदम रखा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' से। एक्ट्रेस एक बार फिर टीवी पर नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने एक्शन रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग की है। ये शो जल्दी ही ऑनएयर होने वाला हैं।