पहली बार दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की कैसे हुई थी मुलाकात, फिर थामा एक- दूसरे का हाथ

पहली बार दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की कैसे हुई थी मुलाकात, फिर थामा एक- दूसरे का हाथ

पहली बार दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की कैसे हुई थी मुलाकात, फिर थामा एक- दूसरे का हाथ

'ये हैं मोहब्बतें (Ye Hai Mohabbatein) एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) की शादी को गुरुवार को पांच साल पूरे हो चुके हैं। दोनो ने 8 जुलाई 2016 में शादी की थी। दोनो के फैंस ने उन्हें ढेरों बधाइयां दी है। आज अपनी 5वीं शादी की सालगिरह पर विवेक ने पहली मुलाकात से जुड़े कई राज खोले हैं। विवेक ने बताया है कि दोनो की मुलाकात एक कलीग ने करवाई थी। एक्टर ने यह भी बताया कि इस दौरान दिव्यांका की मां एक्ट्रेस की शादी के लिए एक अच्छे लड़के की तलाश कर रही थी।

एक मीडिया से बातचीत करते हुए विवेक ने कहा, "हम लोगो की मुलाकात एक कलीग ने फिक्स करवाई थी। एक एक्टर थे जो हमारे साथ काम किया करते थे। वह मुझे पर्सनली जानते थे और वह दिव्यांका को भी निजी तौर पर जानते थे। मै किसी को ढूढ़ नहीं रहा था। दिव्यांका की मॉम उनके लिए किसी को ढूढ़ रही थी, तो उन्होंने उस एक्टर से कहा 'अगर तुम्हें कोई अच्छा और सुयोग्य लड़का मिले तो मुझे प्लीज़ बताना।' इसलिए उसने उन्हें फोन किया और बताया कि यह (विवेक) वही लड़का है जिसने शो में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी।" तो उन्होंने कहा, 'ओह, मुझे वह पसंद है'।"

विवेक ने आगे बताया, "और फिर, उसने हमें डेट पर भेजा - उसने हमें डेट पर जाने के लिए मजबूर किया और उस दिन ही मैंने अपना मन बना लिया कि वह (दिव्यांका) वही होगी। पहली डेट पर हम एक-दूसरे को नहीं जानते थे, हम बस बात कर रहे थे और आखिरकार ये महसूस किया कि हम (शादी) कर सकते हैं।" आपको बता दें कि, इससे पहले दिव्यांका ने इस बारें में बातचीत करते हुए कहा था कि जब उन्होंने अपने डैड को बताया कि वह और विवेक रिलेशनशिप में हैं और शादी करना चाहते हैं तो उनका रिएक्शन देखने वाला था। दिव्यांका ने बताया कि उनके डैड, दीदी और जीजाजी तीनो ने मिलकर विवेक का एक बंद कमरे में इंटरव्यू लिया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि विवेक की फैमिली ने भी उनका इंटरव्यू कुछ इस तरह ही लिया था।