अनन्या पांडे ने खुद के साथ बिताए 'कहो ना प्यार है' पल, समंदर किनारे व्हाइट मिडी में लगी बहुत ही प्यारी

अनन्या पांडे ने खुद के साथ बिताए कहो ना प्यार है पल, समंदर किनारे व्हाइट मिडी में लगी बहुत ही प्यारी

अनन्या पांडे ने खुद के साथ बिताए कहो ना प्यार है पल, समंदर किनारे व्हाइट मिडी में लगी बहुत ही प्यारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में अनन्या बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं।

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया हैं। इस पोस्ट में अनन्या ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटो़ज में अनन्या ने व्हाइट कलर की मिडी पहनी हुई है। वहीं दूसरी फोटोज में अनन्या ने मिडी पर ओवर साइज जैकेट डाली हुई है। अनन्या ने इन फोटोज में कहो ना प्यार है पल बिताए हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए अनन्या ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में अनन्या लिखती है, 'मेरे अपने साथ बिताए हुए कहो ना प्यार है वालें पल।' अनन्या की इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट सेक्शन में अपने जोरदार रिएक्शन भी दे रहें है। एक्ट्रस की इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुकें हैं।

आपको बता दें कि अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी हैं। उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2019 में आयी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) के साथ किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वोह' (Pati Patni Aur Woh) में भी नजर आयी थीं। इसके बाद अनन्या बहुत जल्द ही साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) में नजर आने वाली हैं।