हिन्दू विरोधी है कांग्रेस, सोनिया गांधी के ही क्षेत्र के विधायक ने उन पर लगाये बड़े गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी भाजपा ने अपना परचम लहराया है. योगी सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को भी लाभ मिला है. वह पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है. इसी के साथ ही बता दें कि दिन प्रति दिन कांग्रेस का हालत बिगड़ती जा रही है. चुनाव में सबसे ख़राब स्थिति कांग्रेस पार्टी की देखी गई है. जहाँ रायबरेली को कांग्रेस का गढ़ कहा जाता था. सोनिया गांधी यहाँ से 5 बार की सांसद हैं. लेकिन इस जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखी के चुनावों में कांग्रेस यहां भी अपना अस्तित्व नहीं बचा सकी है.

बता दें कि कांग्रेस की इस रवैये और हार की वजह से रायबरेली के हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने अपनी पार्टी पर बहुत अधिक क्रोध बरसाया. बता दें कि कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि पंचवटी परिवार से कांग्रेस की दूरी के कारण ही रायबरेली में भी उसे जीत नसीब नहीं हुयी. उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस यहां जीतती थी तो उन लोगों को लगता था कि कांग्रेस की जीत उन्ही लोगों की वजह से होती थी. लेकिन उन लोगों की गलतफहमी अब दूर हो गई है. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि पंचवटी परिवार के बिना कांग्रेस यहां नहीं जीत सकती है.

इसी के साथ ही बता दें कि किसी ने सच ही कहा है कि असलियत छुप नहीं सकता है बनावट के वसूलों से ठीक इसी प्रकार से योगी आदित्यनाथ का सही को सही और गलत को गलत कहने की वजह से ही कांग्रेस के विधायक राकेश सिंह ने योगी जी की तारीफ की और कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से क्षेत्र के लिए जो भी कार्य कराने के लिए मै कहता हूँ वह उस कार्य को ध्यान में रखकर उसे पूर्ण कर देते हैं. वहीं जब में कांग्रेस विधायक होने के नाते कोई अच्छा कार्य करता हूँ तो मेरी ही पार्टी मुझसे नाराज हो जाती है. आगे उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी शत प्रतिशत हिंदू विरोधी है. राकेश सिंह ने ये भी कहा कि मै पार्टी छोड़ने की बात नहीं कर रहा हूँ. बस कांग्रेस को आगाह करना चाह रहा हूँ. कि अगर कांग्रेस पार्टी की अपनी यही नीति रही तो वो दिन दूर नहीं जब पार्टी के कई नेता कांग्रेस को छोड़ देंगे.