CBSE Result 2021 : Patiala Babes की फेम एक्ट्रेस के 12वीं में आएं 94 Percent मार्क्स, जानें क्या बोलीं अशनूर कौर

अशनूर कौर

अशनूर कौर

CBSE Class XII Result 2021: सीबीएसई (CBSE) ने शुक्रवार की दोपहर 2 बजे 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया है। टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने 12वीं कक्षा में 94 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। वह अपने मार्क्स को लेकर काफी खुश हैं और आगे बीएमएम  की पढ़ाई करेंगी। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस फिल्म मेकिंग और डायरेक्शन भी सीखना चाहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह खुलासा किया है। अशनूर कौर (Patiala Babes) की फेम एक्ट्रेस हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अशनूर कौर ने अपने मार्क्स को लेकर काफी खुश हैं, और उन्होंने कहा ''मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं, मैं अच्छा और निपुण महसूस करती हूं। मैंने 10वीं में भी 93 फीसदी अंक हासिल किए थे, और मैंने सोचा था कि 12 वीं में मुझे इससे ज्यादा अंक मिलने चाहिए। मैंने अपनी पढ़ाई की वजह से नए प्रोजेक्ट भी नहीं लिए क्योंकि मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी।'

लगभग 65 हजार छात्र-छात्राओं के अभी परिणाम घोषित नहीं हुए हैं, यह परिणाम 5 अगस्त को घोषित होंगे। उन सभी छात्रों के बारे में, जिन्हें अभी तक अपने परिणाम प्राप्त नहीं हुए हैं, अशनूर ने कहा, "मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि यह समय भी बीत जाएगा, बस हमें खुद को साथ रखना है और मानसिक रूप से मजबूत होना है।"

अपने फ्यूचर के प्लान पर बात करते हुए अशनूर ने कहा "मैं बीएमएम करना चाहती हूं और अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हूं। मैं अपनी मास्टर्स के लिए विदेश जा सकती हूं, मैं एक्टिंग के अलावा फिल्म मेकिंग और डायरेक्शन भी सीखना चाहती हूं।

अपने सपनों का घर बताते हुए अशनूर ने कहा, "मैंने एक नया घर बुक किया है और यह मेरे सपनों का घर है। इसके निर्माण का काम अभी चल रहा है। अगले साल के छह महीनों में यह घर बनकर तैयार हो जाएगा, इसके बाद मैं नए घर में शिफ्ट हो जाऊंगी, हालांकि मैंने यह घर नहीं खरीदा है।