CM अरविन्द केजरीवाल पर उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने साधा निशाना, जानिए क्या है वजह

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है. जिसके लिए अभी से ही सभी दल अपनी अपनी तैयारियों में लगे हुए है. जानकारी के लिए बता दें कि उत्तराखंड में अगले साल होने वाले चुनावों को देखते हुए दिल्ली के CM और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल पंजाब के बाद अब उत्तराखंड के दौरे पर जाने वाले है. दरअसल आम आदमी पार्टी अब अपना विस्तार करने में लगी हुई है.

वही दौरे पर जाने से पहले अरविन्द केजरीवाल ने उत्तराखंड के लोगो से पूछा कि बिजली का उत्पादन करने वाले राज्य के लोगों को राष्ट्रीय राजधानी के वासियों की तरह मुफ्त में बिजली क्यों नहीं मिल सकती. दरअसल केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि ‘उत्तराखंड खुद बिजली बनाता है, दूसरे राज्यों को बेचता भी है. फिर उत्तराखंड के लोगों को इतनी महंगी बिजली क्यों? दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाता, दूसरे राज्यों से खरीदता है. फिर भी दिल्ली में बिजली फ्री है. क्या उत्तराखंड वासियों को फ्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए? कल देहरादून में मिलते हैं.’

जिस पर अब उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने तंज कसते हुए कहा कि उनके पास चुनाव के लिए एजेंडा हो सकता है लेकिन हमारा एजेंडा राज्य के लोगों के लिए सबसे अच्छा काम करना है. हम चुनाव के लिए काम नहीं कर रहे हैं. विकास ही हमारे सामने चुनौती है. पता हो कि पुष्कर सिंह धामी हाल ही में उत्तराखंड के CM बने है और अगले साल उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने है. जिसके लिए अभी से ही तैयारी शुरू हो चुकी है.