CM योगी का बड़ा बयान, कहा ‘ब’म किसी का धर्म या जाति को नहीं देखता’

रविवार को राजधानी लखनऊ में अलकायदा समर्थित दो कथित आतं’कवादि’यों को गिर’फ्तार किया गया था. जिसके बाद से ही राजधानी में ड’र का माहौल साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. हालाँकि देश में हाई अलर्ट जारी है. इसी बीच UP के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ‘हमें सावधान रहना होगा, क्योंकि इससे अनेक लोगों की जान बचाई जा सकती है. जो लोग राष्ट्रीय सुरक्षा को चुनौती देते हैं उन्हें इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. ऐसे लोगों का सामाजिक बहि’ष्कार किया जाना चाहिए.’

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ”हाल में दिल्ली के बटला हाउस इलाके में दो घटनाएं सामने आई हैं. पहली घटना में मूक बधिर बच्चों को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने के उद्देश्य से जिहादी मकसद में इस्तेमाल किया गया. अब सरकार उनके साथ सख्ती से निपट रही है. वहीं, दूसरी घटना में लोगों द्वारा दी गयी गोपनीय सूचना की मदद से कुछ पाकिस्तान समर्थित आतं’कवादियों को गिरफ्तार कर उनके पास से बम और गो’ला बा’रूद बरा’मद किया गया है.”

इतना ही नहीं CM योगी ने आ’तंकवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘ब’म किसी का धर्म या जाति को नहीं देखता और आतं’कवादी देश की शांति और सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रहे थे’ गौरतलब है कि CM योगी ने अपने कार्यकाल में कई बड़े कार्य किये है.