शह और मात के खेल के बीच सिद्धू समर्थक मना रहे जश्न, पोस्टर से गायब CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की तस्वीर

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है वही पंजाब कांग्रेस में छिड़ी महाभारत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. जिस वजह से कांग्रेस आलाकमान की परेशानी बनी हुई है. जानकारी के लिए बता दें कि तीन दिन पहले कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कलह को खत्म करने का फ़ॉर्मूला सुझाते हुए कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री बने रहेंगे. जबकि नाराज चले रहे नवजोत सिंह सिद्धू को काँग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है. हालाँकि इस पर अभी तक पार्टी ने कुछ साफ़ नहीं किया है.

लेकिन लुधियाना में स्थित नवजोत सिंह सिद्धू के घर पर जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. समर्थक मिठाइयां बांट रहे हैं और जश्न मना रहे हैं. हालांकि अभी तक सिद्धू को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है. इतना ही नहीं जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान सिद्धू को बधाई देते हुए पोस्टर भी लगाये गए है लेकिन इन पोस्टरों में से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तस्वीर गायब है.

साथ ही साथ चंडीगढ़ में भी कांग्रेस दफ्तर के बाहर भी सिद्धू के समर्थक जश्न मनाने पहुंच गए, जहां ढोल-नगाड़ों के साथ ऐलान का इंतजार किया जा रहा है. लेकिन अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. जाहिर है कि पंजाब कांग्रेस में जारी शह और मात के खेल में किसकी जीत होगी और किसकी हार ये तो वक्त बताएगा. फ़िलहाल कलह को खत्म करने वाले सारे फोर्मुले पार्टी के फ़ैल होते नजर आ रहे है.