पंजाब में जारी महाभारत, CM अमरिंदर ने इस दिन रखा लंच लेकिन सिद्धू को नहीं भेजा न्योता

भले ही कांग्रेस हाई कमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बना कर पंजाब कांग्रेस की कमान उनके हाथों में सौप दी है लेकिन अभी भी कैप्टन और सिद्धू के बीच कलह खत्म नहीं हुआ है और इसी वजह से दोनों के बीच बनी दरार भरने की जगह अब और बढ़ गयी है.

जिसे लेकर अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 21 जुलाई को पंचकुला के एक होटल में लंच पर नेताओं को बुलाया है. लेकिन इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को नहीं बुलाया गया है. यहाँ तक कि इस कार्यक्रम में पंजाब कांग्रेस के सांसदों को इनविटेशन मिला है. जिससे ये साफ़ होता है कि हाई कमान के फैसले से कैप्टन नाखुश है.

वही कैप्टन का इस फैसले पर साफ़ तौर पर विरोध देखने को मिल रहा है. हालाँकि अभी तक इस पूरे मामले पर सिद्धू कि तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है. जाहिर है कि परदेश अध्यक्ष बनते ही सिद्धू के सामने अब कई चुनौतियाँ आयेंगे और आगे का सफ़र सिद्धू के लिए अब आसान नहीं होने वाला है. वही ये भी देखना होगा कि अब सिद्धू कैसे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ संतुलन बनाते है. गौरतलब है कि पंजाब में अगले साल चुनाव होना है और उस लिहाज से सिद्धू के पास कम समय है.