पंजाब कांग्रेस में जारी महाभारत, CM अमरिंदर ने सिद्धू के खिलाफ उठाया अब ये बड़ा कदम

पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान अभी खत्म नहीं हुआ है. जहाँ एक तरफ कांग्रेस हाई कमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना कर अपनी ताकत का एहसास कराया है. वही दूसरी तरफ CM अमरिंदर इस फैसले से खुश नहीं है और खुले तौर पर विरोध कर रहे है. इसके अलाव सिद्धू के तेवर भी नरम नहीं हुए है. जिस वजह से अभी भी पंजाब कांग्रेस में महाभारत छिड़ी हुई है.

जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को सिद्धू ने अमृतसर में शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान सिद्धू के साथ 48 विधायक थे. जिसमें 3 विधायक आम आदमी पार्टी के थे. वही CM अमरिंदर की नजर सिद्धू पर थी. साथ ही जो विधायक सिद्धू के घर जाकर उनकी ताकत बढ़ा रहे है वो अब CID की रडार पर है.

वही सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सिद्धू के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे कुछ विधायकों पर गंभीर आरोप हैं. इन विधायकों ने कैप्टन अमरिंदर से मदद भी मांगी थी. जिसे लेकर सिद्धू के खेमे में मौजूद विधायकों को भी ये बात कही थी लेकिन वो विधायक भी CID की नजर में आ गए है. हालाँकि अब ये देखना होगा कि क्या CM अमरिंदर इस मामले में जांच को आगे बढ़ाते है या नहीं. लेकिन कैप्टन ने सिद्धू को एक बड़ा सन्देश दे दिया है.