पंजाब कांग्रेस में खत्म हुई कलह? ताजपोशी से पहले साथ नजर आये सिद्धू और CM अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान अभी खत्म नहीं हुआ है. जहाँ एक तरफ कांग्रेस हाई कमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना कर अपनी ताकत का एहसास कराया है. वही दूसरी तरफ CM अमरिंदर इस फैसले से खुश नहीं है और खुले तौर पर विरोध कर रहे है. इसके अलाव सिद्धू के तेवर भी नरम नहीं हुए है. जिस वजह से अभी भी पंजाब कांग्रेस में महाभारत छिड़ी हुई है. हालाँकि इस मामले में अब एक नया मोड़ आया है.

जानकारी के लिए बता दें कि भले ही पंजाब कांग्रेस में महाभारत अभी तक पूरी तरह खत्म नहीं हुई है लेकिन अब ताज़ा हालातों को देखते हुए अनुमान लगाया जा रह है कि जल्द ही ये टकराव अब खत्म होने वाला है. जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का पद संभालेंगे और खास बात ये है कि सिद्धू की ताजपोशी से पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी विधायकों और पंजाब कांग्रेस के अधिकारियों को चाय पार्टी पर बुलाया है.

जहाँ पर सिद्धू और CM अमरिंदर एक ही मंच पर नजर आ रहे है. ऐसा काफी लम्बे समय के बाद हुआ है जब दोनों एक साथ दिखे है. इसके अलावा बता दें कि पंजाब कांग्रेस के नए वर्किंग प्रेसिडेंट संगत सिंह, कुलजीत नागरा CM अमरिंदर सिंह को न्योता देने गए थे. जिसे उन्होंने स्वीकार किया था. मालूम हो कि CM अमरिंदर सिंह और सिद्धू एक दुसरे पर लगातार निशाना साधते हुए ही नजर आये है.