इस खास वजह पीएम मोदी ने CM उद्धव ठाकरे को दी बधाई, जाने पूरा मामला

महाराष्ट्र के विधानसभा चुनावों में बीजेपी और शिवसेना के रास्ते अलग होने के बाद से ही दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच औपचारिक बातचीत और बधाई संदेश बंद थे. लेकिन काफी समय के बाद एब फिर से दोनों पार्टी के नेताओं के बीच बातचीत और बधाई सन्देश का सिलसिला शुरू हो गया है. जिसके बाद से ही सियासी हलचल तेज़ हो गयी है.

जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी ने CM उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बधाई दी है. जिसके बाद से ही लोग सोच में पड़ गए है. पीएम मोदी ने ट्वीट के जरिये शुभकामनाये दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं. आप स्‍वस्‍थ और लंबा जीवन जिएं. 

मालूम हो कि शिवसेना के NCP और कांग्रेस की सरकार के साथ गठबंधन बनाये जाने के बाद से ही बीजेपी और शिवसेना दोनों एक दुसरे पर हमलावर रही है. इतना ही नहीं पिछले महीने CM उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से मुलाकात भी की थी. जिसके बाद से ही सियासी अटकले और तेज़ हो गयी है. वही दूसरी तरफ शिवसेना का एनसीपी और कांग्रेस की तरफ सख्त रवैया भी कही न कही गठबंधन में दरार पैदा करने का काम कर रहा है. तो दूसरी ओर सभी के मन में ये ही सवाल आ रहा है कि शिवसेना और बीजेपी क्या फिर से साथ आ सकती है.