उत्तराखंड की सियासत में आया नया मोड़, CM पद के लिए इस नेता के नाम पर लग सकती है मुहर

उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावो से पहले एक बार फिर से हलचल शुरू हो गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि उत्तराखंड को चुनावों से पहले नया CM मिलने जा रहा है. दरअसल बता दें कि वर्त्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर इस्तीफे की पेशकश की है. वही रिपोर्ट्स के मुताबिक दो दिनों में नये सीएम का चुनाव कर लिया जाएगा. आपको पता हो कि महज चार महीने पहले ही त्रिवेंद्र सिंह रावत की जगह पर तीरथ सिंह रावत को उत्तराखंड का मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया था.

जिसके बाद अब दुबारा उत्तराखंड को नया CM मिलने जा रहा है और जानकारी के लिए बता दें कि दोपहर तीन बजे बीजेपी विधायक दल की अहम बैठक करने जा रही है. खास बात ये है कि इस बैठक में वर्तमान विधायकों में से ही किसी एक विधायक को दल का नेता चुना जायेगा और उत्तराखंड के नए सीएम को लेकर ऐलान होगा. साथ ही आज श’पथग्र’हण भी होगा. 

हालाँकि मिल रही जानकारी के मुताबिक डीडीहाट विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और पूर्व में प्रदेश अध्यक्ष रहे बिशन सिंह चुफाल या फिर त्रिवेंद्र सिंह रावत में से कोई एक उत्तराखंड का नया सीएम होगा. पता हो कि त्रिवेंद्र सिंह रावत पहले भी उत्तराखंड के CM थे और उनकी जगह तीरथ सिंह रावत को उत्तराखंड का CM बनाया गया था. जाहिर है कि उत्तराखंड के नए CM के नाम को लेकर हलचल शुरू हो गयी है और जल्द ही नए CM का चुनाव भी हो जायेगा.