मिशन पंजाब: CM अमरिंदर बोले ‘मिलकर करना होगा काम, यही एक तरीका’

पंजाब में लम्बे वक्त तक चला विवाद खत्म हो गया है. मालूम हो कि CM अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तनाव बना हुआ था जिस वजह से पंजाब कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ी हुई थी. हालाँकि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना कर इस विवाद को खत्म किया जा चुका है. जिसके बाद अब CM कैप्टन अमरिंदर सिंह का पहला इंटरव्यू सामने आया है.

जानकारी के लिए बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इंटरव्यू देते हुए कहा कि पार्टी में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है. दोनों मिलकर साथ चलेंगे. सबको मिलकर काम करना होगा. इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि पंजाब का असली कैप्टन कौन है, तो सवाल का जवाब देते हुए कैप्टन ने कहा कि मुझे लगता है कि कुछ कन्फ्यूजन है. पिछले 4 साल तक सुनील जाखड़ रहे अध्यक्ष. उनका और मेरे साथ किसी तरह को लेकर विवाद नहीं था. अब नया अध्यक्ष आने के बाद इस तरह की बात क्यों सामने आने लग गई. ऐसी बात आनी नहीं चाहिए. कुल मिलाकर हम साथ काम कर रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि चुनाव को देखते हुए हमे मिलकर काम करना चाहिए. गौरतलब है कि पंजाब में अगले साल चुनाव होने है. वही नवजोत सिंह सिद्धू के पास भी कम समय है और ऐसे में चुनावों को देखते हुए दोनों ही नेताओं को साथ मिलकर काम करने की जरूरत है ताकि पंजाब का विकास हो सके और पंजाब भी आगे बढ़ सके.