कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच CM बीएस येदियुरप्पा का बड़ा बयान आया सामने

कर्नाटक सरकार के 2 साल पूरे होने से पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पिछले हफ्ते दिल्ली पहुंचे थे और पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. जिसके बाद से ही सियासी हलचल तेज़ हो गयी है साथ ही साथ मुख्यमंत्री को बदले जाने की अटकले भी तेज़ हो गयी है. जिसके बाद अब एक बार फिर से मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने एक बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद सियासी हलचल और तेज़ हो गयी है दरअसल मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि क्या निर्देश होगा, ये जल्द ही पता चल जाएगा. कर्नाटक में सबकुछ केंद्रीय नेतृत्व को तय करना है. जिसके बाद माना जा रहा है कि जल्द ही मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा अपने पद से इस्तीफा दे सकते है.

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले CM बीएस येदियुरप्पा ने अपने पद से इस्तीफा दिये जाने किया खबरो को सिरे से खारिज किया था. उन्होंने कहा था कि वो एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने आए थे. वो अगले महीने भी दिल्ली आएंगे. इसके अलावा बता दे कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने खुद पद छोड़े जाने के संकेत दिये थे. जाहिर है कि जबसे येदियुरप्पा दिल्ली से वापस लौटे है तभी से ही मुख्यमंत्री बदले जारी की अटकले तेज़ हो गयी है.