ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के बाद CM योगी ने कही ये बात

UP में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावो को लेकर हलचल शुरू हो गयी है. लेकिन उससे पहले बीजेपी ने UP पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बाजी मार ली है. जिसके बाद अब ब्लॉक प्रमुख के चुनावों में भी बीजेपी ने बाजी मारी है. जानकारी के लिए बता दें कि राजधानी लखनऊ समेत कई जगह समाजवादी पार्टी का खाता तक नहीं खुला.

जिसके बाद अब ब्लॉक प्रमुख के चुनावों में बीजेपी की जीत को लेकर CM योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भाजपा मुख्यालय पहुंचे और सभी को जीत की बधाई दी. साथ ही CM योगी ने कहा कि  “पीएम मोदी ने 7 साल पहले सबका साथ, सबका विकास का जो मंत्र दिया था. जो योजनाएं बनाई गईं ईमानदारी से हर तबके, हर व्यक्ति तक पहुंचने का काम हुआ. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणाम उसके जीवंत उदाहरण हैं.”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 825 में से 735 पर बीजेपी ने प्रत्याशी खड़े किए, 14 सीटें सहयोगी दल ‘अपना दल को दिया और 76 सीटें कार्यकर्ताओं के लिए छोड़ दी थीं. जाहिर है कि UP में अगले साल होने वाले चुनावों को देखते हुए बीजेपी ने अभी से ही अपनी कमर कस ली है और तैयारियों में लग गयी है. वही जमीनी स्तर पर पार्टी को और मजबूत करने के लिए पार्टी जमकर तैयारियां कर रही है.