अपनी गलती से नहीं बल्कि दूसरों की वजह से इन पांच बड़ी Controversies में फंसी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा  

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से सुर्खियों में छाई हुई हैं। शिल्पा के पति मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की कस्टडी में है। बिजनेस मैन पर अश्लील फिल्में बनाने और एप के माध्यम से उन्हें प्रसारित करने का आरोप है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस गलत कारणों से सुर्खियों में आई हैं। बिग ब्रदर (Big Brother) में उनके विवादास्पद (Controversy) कार्यकाल से लेकर उनके कथित प्रेम संबंध (love affair) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ संबंध टूटने तक, शिल्पा के साथ पांच बार ऐसा हुआ जब अभिनेत्री ने खुद को विवादों में पाया।

पोर्नोग्राफी केस -  पति की गिरफ्तारी को लेकर 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) राज कुंद्रा के पोर्नग्राफी केस को लेकर 19 जुलाई से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एकट्रेस करीब 13 साल के लंबे समय के बाद फिल्म में वापसी की तैयारी कर रही थी, जब वह इस विवाद में फंस गई। राज कुंद्रा को लेकर पुलिस शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची थी। जहां क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की थी। शिल्पा शेट्टी की हाल ही में हंगामा 2 रिलीज हुई है, शिल्पा को डर है कि राज कुंद्रा के विवाद का असर उनकी फिल्म पर न पड़े उन्होंने लोगों से अपील भी की थी कि फिल्म को जरुर देखें। 


2-अक्षय कुमार से प्यार और ब्रेकअप की वजह से

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी और बॉलीवुड के खिलाड़ी (Khiladi) कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे, हालांकि एक समय के बाद दोनों अलग हो गए। शिल्पा ने कथित रुप से आरोप भी लगाया कि अक्षय ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को भी डेट कर रहे थे। ब्रेकअप के बाद शिल्पा काफी टूट गई थी। शिल्पा ने एक इंटरव्यू में अक्की पर निशाना साधा था।


3- रिचर्ड गेरे (Richard Gere) किसिंग एपिसोड (kissing episode)

शिल्पा शेट्टी उस वक्त भी काफी चर्चा में आईं थी जब हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे (Richard Gere) ने उन्हें जबरदस्ती पकड़कर एक्ट्रेस के गाल पर किस कर दिया था। यह घटना एक एड्स जागरुकता कार्यक्रम (AIDS-Awareness Event) के दौरान मंच पर सबके सामने घटी थी। शिल्पा शेट्टी रिचर्ड की इस घटना से काफी हैरान रह गई थीं और उन्होंने किसी तरह बात का संभालने की कोशिश की थी। हालांकि रिचर्ड की इस हरकत का काफी विरोध भी हुआ था और इस घटना के बाद वह भारत में एक जाना-पहचाना नाम बन गए थे। शिल्पा और रिचर्ड पर अश्लीलता के आरोप भी लगे थे। कोर्ट ने इस मामले को यह कहते हुए खारिज कर दिया था कि सस्ती लोकप्रियता बंटोरने की लिए ये सब किया गया था। यह घटना जयपुर में 2007 में हुई थीं।


4- 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' को लेकर चर्चा में आईं थी शिल्पा शेट्टी

 शिल्पा शेट्टी ने 2002 में तब सुर्खियां बटोरीं जब वह अंतरराष्ट्रीय रियलिटी शो (International Reality Show) 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' (Celebrity Big Brother) में आने वाली एकमात्र भारतीय हस्ती बनीं। इस दौरान, उन्हें शो में डेनिएल (Danielle Lloyd) जेड और जो की ओर से कथित नस्लवादी व्यवहार का सामना करना पड़ा था। शो में कई बार शिल्पा काफी रोईं भी थी और उन्होंने इस सीजन को अपने नाम कर लिया था।


5- शिल्पा के खिलाफ जारी हुआ था गैर जमानती वारंट 

अप्रैल 2006 में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और रिमा सेन के खिलाफ गैर जामानती वारंट (Non-bailable warrant) जारी हुआ था। यह वारंट मदुरै कोर्ट (Madurai court) ने (Obscene manner in pictures) लेकर जारी किया था। ये तस्वीरें एक तमिल अखबार में छापी गई थी। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा था कि 'जहां तक ​​मेरी तस्वीरों की बात है, इसमें अश्लील क्या है?अगर नाभि दिखाना अश्लीलता है तो हमारे पारंपरिक भारतीय पहनावे-पारंपरिक साड़ी- को सबसे पहले प्रतिबंधित किया जाना चाहिए