Dishul ki Shadi : एक दूसरे के हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार, घुटनों पर बैठकर ऐसे पहनाई अंगूठी

राहुल वैद्य और दिशा परमार

राहुल वैद्य और दिशा परमार

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) सात फेरे लेकर एक-दूसरे के हो गए हैं। दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दुल्हन बनकर दिशा कहर ढा रही है, वहीं राहुल का दूल्हे वाला लुक उन्हें जबरदस्त टक्कर दे रहा है। बता दें कि दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे और इसे यादगार बनाने के लिए वेडिंग के हर फंक्शन को जमकर इंजोय किया। 

राहुल वैद्य और दिशा परमार

राहुल वैद्य और दिशा परमार

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को राहुल और दिशा ने शादी कर ली है। इस शादी में स्पेशल गेस्ट ही मौजूद रहें। दिशुल (Dishul ki Shadi) की शादी की कुछ फोटो और वीडियो सामने आई है, उनमें राहुल के चेहरे पर खुशी साफ-साफ झलक रही है। वे अपने दोस्तों और पत्नी के साथ काफी खुश नजर आएं। एक वायरल वीडियो में राहुल घुटनों पर बैठकर दिशा को अंगूठी पहनाते हुए नजर आएं। इससे पहले उन्होंने दिशा को गले लगाया और फिर रिंग पहनाई। शादी राहुल और दिशा की थी तो दोस्त भी इसे यादगार बनाने में पीछे नहीं हटे, सभी एक जैसी शेरवानी और गुलाबी रंग की पगड़ी पहने नजर आएं। 


हाल ही में कैपटाउन से लौटे हैं राहुल वैद्य

अगर राहुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रियलटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के लिए केपटाउन गए थें। वह हाल ही में वहां से लौटे हैं। वहीं कुछ समय पहले राहुल और दिशा एक म्यूजिक वीडियो 'मधानिया' में नजर आए थे, जिसमें दोनों को शादी के आउटफिट में देखा गया था।