आयुष्मान खुराना ने अपकमिंग फिल्म Doctor G से शेयर किया अपना फर्स्ट लुक, फैंस को बहुत भा रहा है एक्टर का नया अवतार

फिल्म से Doctor G आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक

फिल्म से Doctor G आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारें में हर अपडेट अपने फैंस तक पहुंचाते रहते हैं। इन दिनों एक्टर मध्यप्रदेश के भोपाल में हैं, वहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) के सेट से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फोटो में वह डॉक्टर बनें दिखायी दे रहे हैं।

आयु्ष्मान खुराना ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक अपने ऑफिशियल अकाउंट से इस फोटो को शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में ऑयुष्मान लिखते है, "डॉक्टर जी तैयार होकर निकले हैं। अब होगी शूटिंग।" इस फोटो में वह डॉक्टर वाला कोट पहने हुए नजर आ रहे हैं। हाथों में किताब लिए और चेहरे पर मुस्कान लिए आयुष्मान बहुत गुड लुकिंग दिखायी दे रहे हैं। फोटो में एक्टर के हाथ में एक किताब नजर आ रही है जिस पर लिखा है, स्त्री रोग चिकित्सा गायनेकोलॉजिस्ट। जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है आयुष्मान फिल्म में गायनेकोलॉजिस्ट के रोल में दिखायी देने वाले हैं। आयुष्मान की इस पोस्ट पर उनके को-स्टार गजराज राव ने भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक्टर के इस पोस्ट को लाखों लोग लाइक कर चुकें हैं।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में आयी फिल्म 'विकी डोनर' (Vicky Donar) के साथ की थी। इस फिल्म के बाद आयुष्मान ने 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान', 'मेरी प्यारी बिंदू' और 'बधाई हो' जैसी कई हिट फिल्में की हैं। एक्टर की हर फिल्म को क्रिटिक्स की स्पेशल सराहना मिलती रहती है। आयुष्मान ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के साथ मिलकर अपनी आत्मकथा 'क्रैकिंग द कोड: माई जर्नी टू बॉलीवुड' (Cracking The Code: My Journey To Bollywood) लिखी है।