Filhall 2: मोहब्बत के सफर का दर्दनाक अंत, हार्टब्रेकिंग है ये गाना, देखें वीडियो

Filhall 2: मोहब्बत के सफर का दर्दनाक अंत, हार्टब्रेकिंग है ये गाना, देखें वीडियो

Filhall 2: मोहब्बत के सफर का दर्दनाक अंत, हार्टब्रेकिंग है ये गाना, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एमी विर्क (Ammy Virk) और एक्ट्रेस नुपुर सेनन (Nupur Sanon) स्टारर मचअवेटेड सॉन्ग 'फिलहाल 2' (Filhall 2) रिलीज हो चुका है। यह गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर छाया हुआ है। हर तरफ 'फिलहाल 2' गाना ही छाया हुआ है। बी प्राक (B Praak) का ये गाना अपने पिछले सॉन्ग से कुछ कुछ कनेक्टेड लग रहा है। अक्षय ने 'फिलहाल 2' की रिलीज के साथ ही इस गाने की कुछ झलकियां शेयर की हैं। जिस पर अक्की के फैंस ने अपनी जबरदस्त रिएक्शन दिये हैं। मोटा मोटी ये समझिए की गाने पर आने वाली ज्यादातर रिएक्शन पॉजिटिव ही हैं। अक्षय ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "फिलहाल, मेरा पहला म्यूजिक वीडियो कुछ नए और मजेदार रूप में शुरू हुआ... लेकिन फिल्हाल 2 - मोहब्बत आपके अपार प्यार का परिणाम है। अब सब आप लोगो का है।"

वीडियो की शुरुआत होती है अक्की के अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर के बाहर पहुंचने से। इसके बाद एक टीनेजर लव स्टोरी की तरह ही इस वीडियों में भी अक्षय अपनी प्रेमिका को छुपछुप कर देखते हुए नुपुर का पीछा कर रहे होते हैं। वीडियो के बीच बीच में आपको फ्लैशबैक की कुछ यादें भी नजर आ जाएंगी। वीडियो देखकर पता चलता है कि अक्की से उनकी प्रेमिका नराज हैं लेकिन मन ही मन वह भी उन्हें मिस कर रही होती हैं। गाने की वीडियो एक दम जबरदस्त है लेकिन वीडियो का स्टैंडर्ड लिरिक्स मैच नहीं कर पा रहें है। गानें में एक ही लाइन कई बार रिपीट हो रही है। हालांकि गाने को देखते टाइम दर्शकों का उस पर कम ही ध्यान जाने वाला हैं, क्योंकि वीडियो में अक्षय की कमाल की परफॉर्मेंस आपका ध्यान उस ओर जाने ही नहीं देगी। मगर गाने की एंडिग से आपका दिमाग जरूर चकरा सकता है। क्योंकि आप वीडियो में पूरी तरह से डूबे हुए होते हो और अचानक से एक ट्रक से पूरी कहानी खत्म हो जाती है। यहां देखिए ये वीडियो......

'फिलहाल 2' गाना अक्षय के साल 2019 के नवंबर में आए 'फिलहाल' (Filhal) का सीक्वल है। 'फिलहाल' गाने ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड ब्रेक किए थे। इस गाने में अक्षय कुमार, एमी विर्क और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन नजर आयी थी। 'फिलहाल 2' सेम कास्ट के साथ ही रिलीज हुआ है। वहीं इस गाने को बी प्राक ने अपनी दर्दभरी आवाज दी है। इस सॉन्ग को कम्पोज और लिखा जानी (Jaani) ने है। अब देखना यह होगा कि ये गाना अपने पहले पार्ट जितने रिकॉर्ड बना पाता है या 'फिलहाल 2' उससे भी आगे निकल जाता है। वैसे 1 घंटे पहले रिलीज हुए इस वीडियो सॉन्ग के पर लाखो व्यूज आ गए हैं।