संजय सिंह पर FIR दर्ज, राम मंदिर मामले में बोल दिया था ‘चन्दा चोर’

राम मंदिर का निर्माण होना जहाँ एक तरफ पुनः संस्कृत की स्थापना करने जैसा है. राम मंदिर के निर्माण से पुरे देश की ख्याति बढ़ गया है. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इस शुभ निर्माण के कार्य को रोकने में लगे हुए हैं. इन लोगों को सही और गलत में कोई फर्क ही नहीं हैं. ये लोग मुर्खता पर मुर्खता करने के लिए आतुर रहते हैं. जी हाँ हम बात कर रहें हैं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के बारें में बता दें कि इन्होंने राम मंदिर के निर्माण को रोकने का बहुत प्रयास किया.

इसके बाद जब ये आम आदमी के पार्टी के नेता संजय सिंह इस कार्य में असफल हो गये तो अभी जल्द ही इन्होंने राम भक्तो को चंदा चोर की संज्ञा दे डाली. इन्होंने बिना सोचे समझे क्या बोल दिया इस बात का तो इन्हें अंदाजा भी नहीं होगा. बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के राम भक्तों को चंदा चोर वाले बयान को लेकर हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने अयोध्या कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई है.

इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के साथ ही उनके लीगल सेल के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता जेके शुक्ला के खिलाफ भी शिकायत हुई है. स्वामी प्रबोधानंद गिरी महाराज ने स्पष्ट रूप से आरोप लगाया है कि संजय सिंह और उसके सहयोगियों ने आपराधिक साजिश के अंतगर्त राम मंदिर के ट्रस्ट के सदस्यों को चंदा चोर कहकर करोड़ो रामभक्तों को गुमराह करने की कोशिश किया है. जिससे देश के करोड़ो रामभक्तों की जनभावना आहत हुई है. शिकायत के मुताबिक संजय सिंह और उसके साथी राम मंदिर निर्माण में बाधा डाल रहे हैं. भ्रामक कुप्रचार से राम मंदिर ट्रस्ट की छवि को धूमिल कर रहे हैं. जिसको हिन्दू रक्षा सेना बर्दाश्त नहीं करेगी. यह सभी राष्ट्रद्रोह का कार्य कर रहे हैं. इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जाये.